लाइव टीवी

महेश भट्ट के जीवन पर बनेगी वेब सीरीज, सामने आएगी टॉप एक्ट्रेस से अफेयर की कहानी

भाषा
Updated: December 11, 2019, 9:14 PM IST
महेश भट्ट के जीवन पर बनेगी वेब सीरीज, सामने आएगी टॉप एक्ट्रेस से अफेयर की कहानी
महेश भट्ट की जिंदगी पर वेब सीरीज.

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ( Mahesh BHatt) के जीवन पर आधारित वेब सीरीज पर काम शुरू हो गया है. इसमें एक अभिनेत्री से उनके अफेयर को प्रमुखता से दिखाया जाएगा.

  • Share this:
मुंबई. विशेष फिल्म्स और जियो स्टूडियो साथ मिलकर 70 के दशक के बॉलीवुड फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ( Mahesh BHatt) के जीवन पर आधारित वेब सीरीज का निर्माण करेंगे. महेश भट्ट ने बुधवार को यह घोषणा की.

अपने भाई मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) के साथ विशेष फिल्म्स के सह मालिक महेश भट्ट ने ट्वीट कर यह खबर दी.

इस वेब सीरीज की कहानी 1970 की पृष्ठभूमि में बुनी गई है. उस समय भट्ट फिल्मी दुनिया में कदम जमाने की कोशिश कर रहे थे. इस सीरीज में उनकी और उस समय की एक शीर्ष अभिनेत्री के प्रेम संबंधों की कहानी दिखाई जाएगी.

mahesh bhatt
महेश भट्ट, सोनी राजदान व उनकी दोनों बेटियां.


भट्ट 19 वर्षों के अंतराल के बाद अपनी अगली फिल्म ‘सड़क 2’ का निर्देशन कर रहे हैं. यह फिल्म 1991 में आयी उनकी फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है.

यह भी पढ़ेंः गुब्बारे बेच रहा था डेढ़ साल का बच्चा, नुसरत जहां ने गले से लगाया और कहा...

इस फिल्म में उनकी बेटियां पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर हैं. यह फिल्म 10 जुलाई, 2020 को प्रदर्शित होगी.हाल ही में महेश भट्ट अपनी बेटी शाहीन भट्ट की किताब की लॉन्‍चिंग के मौके पर एक पत्रकार पर काफी गुस्सा हो गए थे. तब आलिया भट्ट ने उन्हें किसी तरह रोका था. उस वक्त मंच पर सोनी राजदान भी मौजूद थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 9:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर