बेटी आलिया भट्ट की शादी नहीं होने देना चाहते महेश भट्ट, बाथरूम में बंद करने की देते हैं धमकी

आलिया भट्ट के साथ महेश भट्ट (फोटो साभार: @Alia Bhatt)

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी दोनों बेटीयों को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव हैं. खासकर तब, जब बात स्क्रीन पर किस और रियल लाइफ में डेटिंग की आती है. एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया था कि महेश भट्ट नहीं चाहते कि वह शादी करें.

  • Share this:
    मुंबई: आलिया भट्ट (Ali Bhatt) इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. कुछ दिन पहले आलिया-रणबीर की शादी की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा था. लेकिन क्या आप जानते है कि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट नहीं चाहते की एक्ट्रेस शादी करें. महेश भट्ट आलिया को लेकर बहुत पजेसिव हैं और वह आलिया को हमेशा अपने नजरों के सामने देखना चाहते हैं.

    महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अपनी दोनों बेटीयों को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव हैं. खासकर तब, जब बात स्क्रीन पर किस और रियल लाइफ में डेटिंग की आती है. एक पुराने इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने इसे लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट नहीं चाहते कि वह शादी करें. इसके अलावा एक बार महेश भट्ट ने धमकी देते हुए कहा था कि वह शाहीन और आलिया को बाथरूम में बंद कर देंगे और अपनी नजरों से दूर होने नहीं देंगे.

    आलिया भट्ट ने कहा, 'मेरे पिता ने हमसे कहा कि तुम लोग कहीं नहीं जा सकते, मैं तुम सभी को कमरे में लॉक कर दूंगा. वह सच हैं और बोल देते हैं कि हम दोनों को वह शादी करते नहीं देखना चाहते. वह ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, वह सच में ऐसा कर भी देंगे. वह काफी पजेसिव हैं और हमें शादी करने से मना करते हैं.'

    बताते चलें कि 15 मार्च को आलिया भट्ट (Alia Bhat) ने अपना जन्मदिन मनाया. इस खास दिन को आलिया के लिए यादगार बनाने के लिए रिद्धिमा साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने उनके लास्ट बर्थडे की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की. इन फोटोज में नीतू कपूर, रणबीर कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट नज़र आ रही हैं. इस साल आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ इस ख़ास दिन टाइम स्पेंड नहीं कर पाई.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं वह संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी भी कम्पलीट हो गयी है और ये इस साल ईद पर रिलीज होगी. आलिया करण जौहर की मल्टी-स्टारर तख्त और एसएस राजामौली की आरआरआर में भी दिखाई देंगी.