Home /News /entertainment /

mahesh bhatt hugs son in law ranbir kapoor picture goes viral on social media ps

Mahesh Bhatt ने रणबीर कपूर पर कर दी प्यार की बारिश, दामाद को गले लगाते हुए दिखे इमोशनल

रणबीर कपूर के साथ महेश भट्ट की फोटो पूजा भट्ट ने शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @poojab1972)

रणबीर कपूर के साथ महेश भट्ट की फोटो पूजा भट्ट ने शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @poojab1972)

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने उनकी और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की यह फोटो शेयर की है, जिसमें ससुर-दामाद के बीच खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है. फोटो में महेश भट्ट, रणबीर कपूर को हग करते दिखाई दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद अब इनके वेडिंग एल्बम की चर्चा है. सोशल मीडिया पर शादी की कई अनसीन फोटोज छाई हुई हैं. जिसमें भट्ट और कपूर फैमिली के बीच की बॉन्डिंग देखी जा सकती है. खासकर आलिया और रणबीर का एक-दूसरे के परिवार के प्रति प्यार चर्चा में है. परिवार के साथ आलिया-रणबीर की तस्वीरें (Alia Ranbir Wedding Photos) इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इस बीच रणबीर कपूर की उनके ससुर यानी महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के साथ की फोटो भी सुर्खियों में है.

महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट ने उनकी और रणबीर की यह फोटो शेयर की है, जिसमें ससुर-दामाद के बीच खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है. फोटो में महेश भट्ट, रणबीर कपूर को हग करते दिखाई दे रहे हैं. रणबीर जहां महेश भट्ट को गले लगाते हुए मु्स्कुरा रहे हैं तो वहीं महेश भट्ट कुछ इमोशनल दिखाई दे रहे हैं. ससुर-दामाद की यह फोटो यूजर्स के बीच छाई हुई है.

दामाद रणबीर कपूर के साथ महेश भट्ट
फोटो में रणबीर और महेश भट्ट दोनों ही ऑफ व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं. दोनों की इस फोटो को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने कैप्शन में लिखा है- ‘शब्दों की किसे जरूरत है, जब दिल से सुनने और बोलने की क्षमता हो.’ फोटो पर अब कई अन्य यूजर भी कॉमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर्स फोटो पर कॉमेंट करते हुए अपने इमोशन जाहिर कर रहे हैं.

Ranbir Kapoor, mahesh bhatt

महेश भट्ट की रणबीर कपूर के साथ ये फोटो खूब पसंद की जा रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @poojab1972)

रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को ही शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने शादी के आखिरी तक अपनी वेडिंग को सीक्रेट रखा था. कपल ने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए और सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी पर मुहर लगाई. साथ ही शादी के बाद मीडिया के सामने आकर फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी दिए. आलिया और रणबीर की शादी का इनके फैन लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब जब इनकी शाद हो गई है तो लोग वेडिंग पिक्स पर नजर बनाए हुए हैं.

Tags: Mahesh bhatt, Ranbir kapoor, Ranbir kapoor marriage

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर