Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    महेश भट्ट पर रिश्तेदार महिला ने लगाए चौंकाने वाले आरोप, फिल्ममेकर ने स्टेटमेंट जारी कर बताया- झूठे और अपमानजनक

    महेश भट्ट और लवीना लोध (Photo Credit- @maheshfilm/@luvienalodh/Instagram)
    महेश भट्ट और लवीना लोध (Photo Credit- @maheshfilm/@luvienalodh/Instagram)

    लवीना लोध (Luviena Lodh) नाम की एक महिला ने खुद को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के भतीजे की पत्नी बताया है. लवीना ने महेश भट्ट पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. वहीं अब महिला के आरोपों पर फिल्ममेकर ने स्टेटमेंट जारी कर दिया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 23, 2020, 11:39 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में इन दिनों कई बड़े विवाद खड़े होते दिखाई दे रहे हैं. बीते दिनों ड्रग्स से इस्तेमाल को लेकर सवाल खड़े हुए थे. वहीं अब जाने-माने फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bahatt) पर चौंकाने वाले आरोप लग रहे हैं. हाल ही में लवीना लोध (Luviena Lodh) नाम की एक महिला का वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जो खुद को महेश भट्ट के भतीजे सुमित सबरवाल की पत्नी बता रही है. इस महिला अपने पति के साथ-साथ महेश भट्ट और मुकेश भट्ट पर भी कई बड़े आरोप लगाए हैं. इस महिला ने महेश भट्ट का नाम लेते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. वहीं अब महेश भट्ट ने इस महिला के खिलाफ कानूनी एक्शन लिया है.

    बता दें कि लवीना लोध ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर कर कहा था- 'मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ शादी की थी, मैंने उनके खिलाफ तलाक का मामला दर्ज किया है क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वो सपना पब्बी और अमायरा दस्तूर जैसी ऐक्ट्रेसेज को ड्रग्स सप्लाई करते हैं. इन सभी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है. इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन महेश भट्ट हैं और वो पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हैं, अगर आप उनके मुताबिक नहीं चलते हैं तो वो आपका जीना हराम कर देते हैं. महेश भट्ट ने कितने एक्टर्स-डायरेक्टर्स की जिंदगी बर्बाद की है. वो एक फोन करतें हैं और किसी को पका भी चलता है वो नौकरी से निकाल दिए जाते हैं'. यहां देखें वीडियो-

    इस वीडियो में लवीना ने ये भी कहा था- 'जब से मैंने उनके खिलाफ केस फाइल किया है वो मेरे पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं. वो अलग-अलग तरीके से मेरे घर में घुसने की कोशिश करते हैं. उन्होंने पूरी कोशिश की घर से निकालने की. जब मैं पुलिस स्टेशन एनसी लिखाने जाती हूं तो कोई मेरी एनसी नहीं लिखता और मुश्किल से कोई लिख भी लेता है तो कार्रावाई नहीं करता. अगर कल कोई हादसा मेरे या मेरे परिवार के साथ होता है तो लोग इसके लिए जिम्मेदार होंगे वो- महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सबरवाल, साहिल सहगल, कुमकुम सहगल. महेश भट्ट बहुत पावरफुल और प्रभावशाली हैं'.



    वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो लवीना लोध के आरोपों पर महेश भट्ट की ओर से उनके वकील ने स्टेटमेंट जारी किया है. इस स्टेटमेंट में कहा गया- 'हम सभी आरोपों का खंडन करते हैं. इस तरह के आरोप ना सिर्फ झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि इसके गंभीर कानूनी परिणाम हो सकते हैं'. इस स्टेटमेंट में आगे इस मामले में कानूनी कार्रवाई लेने की बात भी कही गई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज