लाइव टीवी

B'day Spl: इन एक्‍टर्स के सामने पापा महेश भट्ट ने लगाई थी आलिया की क्लास, फूट-फूटकर रोईं थीं एक्ट्रेस

News18Hindi
Updated: March 15, 2020, 7:32 AM IST
B'day Spl:  इन एक्‍टर्स के सामने पापा महेश भट्ट ने लगाई थी आलिया की क्लास, फूट-फूटकर रोईं थीं एक्ट्रेस
आलिया भट्ट फिल्म निर्माता महेश भट्ट की सबसे छोटी बेटी हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बेहद कम उम्र में ही दर्शकों के सामने अपनी एक्‍टिंग से गहरी छाप छोड़ी है. इन दिनों वह बॉलीवुड (Bollywood) में टॉप अदाकाराओं में एक मानी जाती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2020, 7:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने डायरेक्‍टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी, बबली गर्ल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज यानी 15 मार्च को अपना 27वां जन्‍मदिन मना रही हैं. फिल्‍मी जगत में बेहद कम उम्र में ही दमदार अदाकारा के रूप में ऊभरने वाली आलिया इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप एक्‍ट्रेस में जानी जाती हैं. 'हाईवे', 'उड़ता पंजाब', 'राजी' और 'गली बॉय' जैसी फिल्‍मों से दर्शकों पर उन्होंने अपनी गहरी छाप छोड़ी है. फिल्‍मी जगत में आने से पहले वह काफी चबी थीं. उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' में काम किया. लेकिन क्‍या आपको पता है इस फिल्‍म के ऑडिशन के वक्‍त उनके पिता महेश भट्ट ने उन्‍हें सबके सामने रूलाया था, जिसका खुलासा खुद आलिया भट्ट ने एक इंटरव्‍यू के दौरान किया था.

अपनी पहली फिल्‍म से ही अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग बटोरने वालीं आलिया ने एक इंटरव्‍यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि जब मैं फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' के ऑडिशन जाने वाली थीं, तब उन्‍होंने मुझे रूलाया था. आलिया ने कहा कि पता नहीं क्‍यों मैंने तब उन्‍हें बड़े प्‍यार से मैसेज किया. उन्होंने बताया कि मैंने इससे पहले उन्हें कभी ऐसा नहीं बताया कि मेरे अंदर क्या चल रहा है.

आलिया ने कहा कि मैं काफी स्क्रिेटिव हूं और अपनी बातों को अपने दिल में ही रखना पसंद करती हूं. मैं कही जा रही थी और मैंने उन्‍हें मैसेज किया कि पापा पता नहीं क्‍यों मैं बहुत नरवस महसूस कर रही हूं तो उन्‍होंने कहा कि मेरे ऑफिस आ जाओ. मुझे लगा कि वो मुझसे अकेले में कुछ बातें करेंगे.



वहां पहुंचीं तो इमरान हाशमी, मेरी बहन पूजा भट्ट, अंकल मुकेश भट्ट साथ ही और भी कई लोग वहां पर मौजूद थे.



 



 




View this post on Instagram




 

☂️


A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on






आलिया भट्ट ने आगे कहा कि मैं सहमी-सहमी अंदर गई तो उन्‍होंने कहा कि आलिया नरवस महसूस कर रही है. उन्‍होंने मुझसे कहा कि चलो अब सबके सामने आकर खड़ी हो जाओ. फिर उन्‍होंने कहा कि अब बताओ तुम्‍हे कैसा महसूस हो रहा है. आलिया ने कहा कि पापा की इन बातों को सुनकर पहले तो मुझे बहुत गुस्‍सा आया और फिर बात करते-करते मैं रोने लगी. उस वक्‍त मेरा सबसे बड़ा ये डर था कि जो मैं बचपन से करना चाहती हूं यानि एक्टिंग, उसमें  मैं फेल हो गई तो क्या होगा?

 




वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या, प्रतीक बब्बर भी नजर आएंगे अभिनेत्री मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' की विलेन के तौर पर दिखेंगी. तीन भागों में बनने जा रही इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्‍म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें:-दीपिका ने सुनाई रिलेशनशिप में धोखे की कहानी, बोलीं- मैंने उसे रंगेहाथ पकड़ा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2020, 7:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading