लाइव टीवी

महेश भट्ट का 'जख्‍म', NDA सरकार को याद कर कहा- मां और मुल्‍क बदले नहीं जाते

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 9:14 PM IST
महेश भट्ट का 'जख्‍म', NDA सरकार को याद कर कहा- मां और मुल्‍क बदले नहीं जाते
महेश भट्ट ने किया ट्वीट.

1998 में आई फिल्‍म 'जख्‍म' (Zakhm) को 15 दिसंबर, 2019 को 21 साल पूरे हुए हैं. इसके डायरेक्‍टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने इसे याद करते हुए एक ट्वीट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 9:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड (Bollywood) में कई एक्‍टर और एक्‍ट्रेस को पहचान दिलाने वाले फिल्‍मकार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार उन्‍होंने अपनी 21 साल पुरानी फिल्‍म को याद करके एक ट्वीट किया है. इसमें उन्‍होंने एनडीए सरकार के लिए भी बड़ी बात कही है.

दरअसल फिल्‍मकार महेश भट्ट द्वारा निर्देशित बेहतरीन फिल्‍मों में से एक 'जख्‍म' को रिलीज हुए 15 दिसंबर को 21 साल पूरे हो गए हैं. इसी के संबंध में महेश भट्ट ने एक ट्वीट किया है. इसमें उन्‍होंने फिल्‍म का चर्चित डायलॉग भी शेयर किया है.

 

उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है, 'मां और मुल्‍क बदले नहीं जाते. मेरी इस सेमी ऑटोबॉयोग्राफिकल फिल्‍म को रिलीज हुए 21 साल पूरे हो गए हैं. अजय देवगन को इस फिल्‍म के लिए उनका पहला नेशनल अवॉर्ड मिला था. इस फिल्‍म ने बेस्‍ट फीचर फिल्‍म के लिए नर्गिस दत्‍त अवॉर्ड भी जीता था. यह एनडीए सरकार थी जिसने हमें सम्‍मान दिया था.'

महेश भट्ट ने एक और ट्वीट में लिखा, 'मेरी रुचि फिल्म की पहले दिन की कमाई में नहीं बल्कि उसके लंबे समय तक चलने में अधिक रहती है. इतिहास उन फिल्मों से भरी है जो अपने शुरुआती वीकेंड में असफल रहीं, लेकिन जिन्हें हम आज भी प्यार करते हैं.'

 



बता दें कि 1998 में आई 'जख्‍म' अजय देवगन की पहली फिल्म थी, जिसमें उनकी दमदार एक्टिंग दर्शकों के सामने आई थी. इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था.

यह भी पढ़ें: इस गाने पर सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से लगा दी स्‍टेज पर आग, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 9:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर