आखिर पापा महेश भट्ट ने आलिया को क्यों कहा 'गुंडी'!

'गली बॉय' पर बने कई मीम्स वायरल हो रहे हैं. जिसमें फिल्म का एक डायलॉग भी शामिल है जिसे आलिया ने बोला है.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 8:21 PM IST
आखिर पापा महेश भट्ट ने आलिया को क्यों कहा 'गुंडी'!
महेश भट्ट
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 8:21 PM IST
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' काफी चर्चा में हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर को दर्शकों ने बहुत पंसद किया है. फिल्म के कई सीन और संवाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसके अलावा इस फिल्म पर बने कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. फिल्म का एक डायलॉग काफी लोकप्रिय हो रहा है जिसे आलिया ने बोला है.

ट्रेलर में आलिया कहती हैं, 'मेरे बॉयफ्रेंड से गुलु-गुलु करेगी तो धोपट दूंगी ना उसको'. आलिया की इस बात का जवाब देते हुए रणवीर उनको बहुत बड़ी 'गुंडी' कहते हैं. आलिया के इस डायलॉग का मजाक उनके पापा महेश भट्ट भी बना रहे हैं.

दरअसल महेश भट्ट ने भी इस फिल्म का एक मीम शेयर किया और लिखा, आलिया 'गुंडी' है.  जो तस्वीर महेश भट्ट ने शेयर की है उसमें आलिया का बोला हुआ . ये डायलॉग भी लिखा हुआ है.


Loading...

आलिया और रणवीर पहली बार गली बॉय में साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 14 फरवरी यानी वैलंटाइन डे पर र‍िलीज होगी. रणवीर की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने काफी पंसद किया है. वहीं आलिया आखिरी बार फिल्म 'राजी' में नजर आई थीं. इसके अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ​ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रही हैं.  इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: फिल्म में सोनिया गांधी के किरदार को बनाया विलेन, एक्ट्रेस को कुछ ऐसे मिला था रोल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर