अपना शहर चुनें

States

महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट 'मैन नेकेड' के लिए हुए थे न्यूड, सिंगल शॉट में शूट की 2 घंटे की फिल्म

राहुल भट्ट (फाइल फोटो)
राहुल भट्ट (फाइल फोटो)

राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने हाल ही में फिल्म 'मैन नेकेड' से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह न्यूड हुए थे और 2 घंटे की फिल्म को उन्होंने सिंगल शॉट में कंप्लीट कर दिया था. राहुल ने इस फिल्म में एक 40 साल के एक्टर की भूमिका निभाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:22 PM IST
  • Share this:
मुंबईः अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'सेक्शन 375 (Section 375)' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम-खम दिखा चुके बॉलीवुड एक्टर और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बेटे और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के भाई राहुल भट्ट (Rahul Bhatt movie) एक फिल्म की शूटिंग के लिए न्यूड हो चुके हैं. यह फिल्म थी 'मैन नेकेड'. राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) ने हाल ही में इस फिल्म से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं. जिसमें उन्होंने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह न्यूड हुए थे और 2 घंटे की फिल्म को उन्होंने सिंगल शॉट में कंप्लीट कर दिया था. राहुल ने इस फिल्म में एक 40 साल के एक्टर की भूमिका निभाई है.

'मैन नेकेड' की कहानी एक ऐसे एक्टर रॉनी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 40 साल का होता है और उसे आभास होता है कि अब उसका करियर खत्म हो गया है. जिसके बाद एक्टर डिप्रेशन में चला जाता है और शराब पीकर घर में ही न्यूड पड़ा रहता है. इसके बाद उसके घर में आधी रात को बैल बजती है और जब दरवाजा खुलता है तो रॉनी की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है. देखते ही देखते रॉनी के न्यूड वीडियो वायरल हो जाते हैं और उसके रॉनी, जिसे लगता है उसका करियर खत्म हो गया वह स्टार बन जाता है.

rahul bhatt




'मैन नेकेड' का डायरेक्शन डेब्यूटेंट संजीव कौल ने किया है. लेकिन, हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब किसी फिल्म के लिए कोई बॉलीवुड एक्टर न्यूड हुआ हो. इससे पहले शरमन जोशी, आमिर खान, रणबीर कपूर, राज कुमार राव, रणवीर सिंह, नील नितिन मुकेश, मिलिंद सोमन, राहुल खन्ना और जॉन अब्राहम जैसे एक्टर भी न्यूड सीन देकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. मिलिंद सोमन हाल ही में नेकेड होकर दौड़ने को लेकर कानूनी पचड़ों का भी सामना कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज