होम /न्यूज /मनोरंजन /

रणबीर-आलिया की शादी रस्मों के बीच स्पॉट हुए महेश भट्ट, पैपराजी से बोले- 'सोलो फोटो के पैसे लगेंगे'

रणबीर-आलिया की शादी रस्मों के बीच स्पॉट हुए महेश भट्ट, पैपराजी से बोले- 'सोलो फोटो के पैसे लगेंगे'

महेश भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

महेश भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है, जिसमें पैपराजी ने उन्हें कॉमेडियन 'द कपिल शर्मा शो' के सेट के बाहर स्पॉट किया. महेश भट्ट को देख पैप्स की लाइन वहां लग गई और फिर उनसे ऐसी बात कर दी, जिसको सुनने के बाद लोग दंग हो गए.

अधिक पढ़ें ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की धूम शुरू हो चुकी है. मेहमानों का आना शुरू हो गया है. कपूर खानदान के लोगों के साथ फिल्म इंडस्ट्री को कुछ बेहद खास लोगों को रणबीर और आलिया ने मेहंदी के कार्यक्रम के लिए न्यौता दिया है. सोशल मीडिया पर मेहमानों की खूब तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के बीच आलिया के पापा यानी मशहूर निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें महेश भट्ट ने पैपराजी ने फोटो के पैसे चार्ज करने की बात कर रहे हैं.

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है, जिसमें पैपराजी ने उन्हें कॉमेडियन ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट के बाहर स्पॉट किया. महेश भट्ट को देख पैप्स की लाइन वहां लग गई और फिर उनसे ऐसी बात कर दी, जिसको सुनने के बाद लोग दंग हो गए.

पैपराजी विरल भयानी ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही महेश भट्ट कैमरे के सामने आते हैं, तभी पैपराजी निर्देशक से कहते हैं- ‘सर, सोलो सोलो.’ पैप की बात सुन महेश तुरंत रिएक्ट करते हैं और कहते हैं, ‘सोलो के अलग पैसे लगेंगे.’

महेश भट्ट के लुक के बात करें तो इस दौरान वह कूल अंदाज में ब्लैक टी-शर्ट और उसी रंग का ट्राउजर पहने दिखे और कैमरे के सामने खूब पोज दिए.

इस दौरान महेश भट्ट ने शादी को लेकर चुप्पी साधी रखी. उन्होंने रणबीर और आलिया की शादी पर कोई बात नहीं की. हालांकि उन्हें देख पैप्स को उम्मीद थी कि वह इस ब्याह को लेकर कुछ कहेंगे, लेकिन उन्होंने इस चुप्पी को बरकरार रखा.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि 13 अप्रैल को मेहंदी की रस्म होगी फिर 14 अप्रैल को शादी और 18 अप्रैल को रिसेप्शन पार्टी होगी. इसके अलावा रणबीर-आलिया अपने फ्रेंड्स के साथ बैचलर पार्टी भी करेंगे. खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी मुंबई में आर के स्टूडियों और रणबीर के बांद्रा स्थित घर ‘वास्तु’ में संपन्न होगी. शादी के बाद रिसेप्शन मुंबई के ताज कोलोबा होटल में दिया जाएगा.

Tags: Mahesh bhatt

अगली ख़बर