होम /न्यूज /मनोरंजन /

महेश भट्ट हैं नाना बनने को लेकर काफी एक्साइटेड, 1 लाइन में ही कह डाली दिल की बात

महेश भट्ट हैं नाना बनने को लेकर काफी एक्साइटेड, 1 लाइन में ही कह डाली दिल की बात

महेश भट्ट नाना बनने काफी एक्साइटेड हैं.

महेश भट्ट नाना बनने काफी एक्साइटेड हैं.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पापा यानी फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) नाना बनने की खबर सुनने के बाद से काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने बताया कि वह कैसे महसूस कर रहे हैं और अपने जीवन में नई भूमिका का अनुभव करने और उसे निभाने के लिए कितने एक्साइटेड हैं.

अधिक पढ़ें ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस साल अपने फैंस को खूब सरप्राइज्ड किया है. पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी और फिर शादी के दो महीने के बाद ही बेबी के आने की गुड न्यूज. आलिया इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को इंजॉय कर रही हैं. घर में दादी से लेकर नाना तक सब नन्हें मेहमान के आने का इंतजार कर रहे हैं. महेश भट्ट नाना बनने (Mahesh Bhatt on Alia Bhatt Pregnancy) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने अपने नाना बनने और नन्हें मेहमान के आने के बाद बनने वाले इस नए रिश्ते को लेकर बात की.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पापा यानी फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) नाना बनने की खबर सुनने के बाद से काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इस खुशी को एक लाइन में बयां कर दिया.

महेश भट्ट ने बयां की खुशी
हाल में एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने बताया कि वह कैसे महसूस कर रहे हैं और अपने जीवन में नई भूमिका का अनुभव करने और उसे निभाने के लिए कितने एक्साइटेड हैं.

महेश भट्ट बोले- ये रोल थोड़ा मुश्किल होने वाला है
फिल्ममेकर ने कहा की नाना बनना एक ऐसा रोल होगा, जिसे निभाना थोड़ा मुश्किल होगा. बातचीत के दौरान महेश भट्ट ने बताया कि कैसे वह अभी तक आलिया के पिता के रूप में अपनी भूमिका निभा रहे हैं और अब उनकी बेटी जल्द मां बनने वाली हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये एक ऐसे लम्हें हैं जब आप आश्चर्य से आसमान की ओर देखते हैं.

दादी बनने को लेकर नीतू कपूर भी काफी एक्साइटेड
न केवल महेश भट्ट बल्कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर भी जल्द दादी बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. मीडिया के बात करते हुए कई बार वह अपनी खुशी को जाहिर कर चुकी हैं.

27 जून को आलिया ने सोशल मीडिया पर दी थी GOOD NEWS
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल शादी के बंधन में बंधे थे. इस शादी केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. आलिया ने शादी के 2 महीने बाद 27 जून को सोशल मीडिया पर ही अपनी प्रेग्नेंसी को अनाउंस किया था.

Tags: Alia Bhatt, Mahesh bhatt, Ranbir kapoor

अगली ख़बर