आलिया भट्ट की शादी नहीं करना चाहते हैं महेश भट्ट, बाथरुम में बंद करने की देते हैं धमकी

अपनी बेटियों को लेकर पजेसिव हैं महेश भट्ट. (फोटो साभार :  maheshfilm /Instagram)

अपनी बेटियों को लेकर पजेसिव हैं महेश भट्ट. (फोटो साभार : maheshfilm /Instagram)

महेश भट्ट (Mahesh bhatt) अपनी बेटियों को लेकर बेहद पजेसिव पिता हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की बात पर वे परेशान हो जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 12:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh bhatt अपनी बेटियों से बेहद प्यार करते हैं. अपनी बेटियों को लेकर महेश इस कदर पजेसिव हैं कि उन्हें अपने नजरों से दूर होते नहीं देखना चाहते हैं. इन दिनों उनकी एक्ट्रेस बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के चर्चे जोरों पर हैं. लेकिन महेश इतनी जल्दी शादी करने के फेवर में नहीं हैं. महेश भट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को लेकर भी इतने ही पजेसिव हुआ करते थे. महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा को लेकर कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं जो विवादों में भी रहा.

मीडिया से बात करते हुए आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के बारे में बताया. आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं. उनका बस चले तो वह कभी मेरी शादी ना होने दें. शादी की बात आते ही, वे कहते हैं कि ‘मुझे बाथरूम में बंद कर देंगे, लेकिन अपनी आंखों से दूर नहीं जाने देंगे’. आलिया के मुातबिक ‘पापा ने हमसे कहा कि हम कभी उनसे दूर नहीं जा सकते. वे हमारी शादी नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें डर है  शादी करने के बाद मैं उनसे दूर चली जाऊंगी’.

बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में शुमार महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट की शादी ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बेटे रणबीर कपूर के साथ होने की खबर है. खबरों की मानें तो दोनों ही फैमिली इस शादी को लेकर रजामंद हैं.




आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं. इसके अलावा आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'RRR' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन 'बाहुबली' फेम एसएस राजामौली कर रहे हैं. इस फिल्म में वे सीता के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया के साथ जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज