अपना शहर चुनें

States

महेश मांजरेकर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, एक्टर पर लगा मारपीट और गाली देने का आरोप

महेश मांजरेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज.
महेश मांजरेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज.

यावत पुलिस थाने (Police Station Yavat) के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर यावत गांव के करीब हुई, जिसके बाद पुलिस ने महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

  • Share this:
मुंबईः महाराष्ट्र के पुणे (Pune) में एक व्यक्ति ने फिल्मकार और अभिनेता महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि फिल्मकार ने उसे थप्पड़ मारा और उसके खिलाफ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया. शिकायतकर्ता के मुताबिक, उसकी कार मांजरेकर (FIR Against Mahesh Manjrekar) की कार से टकरा गई थी जिसके बाद फिल्मकार के उसे थप्पड़ मारा और अपशब्द कहे.

यावत पुलिस थाने (Police Station Yavat) के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर यावत गांव के करीब हुई, जिसके बाद पुलिस ने महेश मांजरेकर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता कैलाश सतपुते ने आरोप लगाया कि मांजरेकर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिसके कारण उसकी कार अभिनेता की कार से पीछे से टकरा गई.

ये भी पढ़ेंः Sonu Sood सिलाई करते आए नजर, कहा- पैंट की जगह निकर बन जाए तो इसकी गारंटी नहीं है



अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि कार में टक्कर लगने के बाद मांजरेकर कार से बाहर निकले, उनके और सतपुते के बीच बहस हुई और इसी दौरान मांजरेकर ने उसे थप्पड़ मार दिया और अपशब्द कहे. उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मांजरेकर ने ‘वास्तव’ और ‘अस्तित्व’ जैसी कई लोकप्रिय हिंदी फिल्मों का निर्देशन किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज