Home /News /entertainment /

महेश मांजरेकर फिल्म 'अंतिम' को लेकर थे काफी परेशान, सता रही थी किस बात की चिंता?

महेश मांजरेकर फिल्म 'अंतिम' को लेकर थे काफी परेशान, सता रही थी किस बात की चिंता?

फिल्म 'अंतिम' 26 नवंबर को थियेटर पर रिलीज होने जा रही है. (फोटो साभारः Instagram/beingsalmankhan/maheshmanjrekar)

फिल्म 'अंतिम' 26 नवंबर को थियेटर पर रिलीज होने जा रही है. (फोटो साभारः Instagram/beingsalmankhan/maheshmanjrekar)

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में एक सिख पुलिसवाले की भूमिका निभाई है. फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) का कहना है कि सलमान खान ने 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में अपनी पॉपुलर इमेज से बिल्कुल अलग तरह का रोल निभाया है. इस फिल्म में भाईजान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) विलेन का रोल निभा रहे हैं. आयुष ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान स्वीकार किया था कि वे सलमान खान को मुक्का मारने से डरते थे. उन्होंने तब कहा था, 'सर, मैंने साइड में बोला था, 'गाड़ी तैयार रखना, गलती से हाथ इधर-उधर हो गया तो मैं सीधा भागकर गाड़ी में बैठा जाऊंगा.' यह फिल्म 26 नवंबर को थियेटर पर रिलीज होने जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) को लेकर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) थोड़ा असमंजस में थे. वे इस फिल्म के निर्देशक हैं. उनका कहना है कि फिल्म में सलमान खान ने अलग तरह की भूमिका निभाई है. फिल्म में सलमान अपनी इमेज से उलट रोल निभा रहे हैं, जबकि महेश ने शुरू में फिल्म की स्क्रिप्ट में एक गाना और एक्ट्रेस को जगह दी थी, पर बाद में सलमान ने इसे हटवा दिया था.

    महेश मांजरेकर ने मीडिया को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि सलमान ऐसा करते वक्त झिझके नहीं थे, पर एक्टर थोड़ा संशय में थे, क्योंकि रोल बिल्कुल उनकी पॉपुलर इमेज से अलग था. महेश ने स्क्रिप्ट में सलमान के लिए एक गाना और फीमेल एक्ट्रेस को जगह दी थी.

    वे आगे कहते हैं, ‘जब हम फिल्म बनने के प्रोसेस में आगे बढ़ रहे थे, तो सलमान सिर्फ इतना कह रहे थे कि फिल्म में गाने और एक्ट्रेस की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहीं न कहीं जो देखा, उस पर यकीन किया.’ महेश ने फिल्म के लिहाज से इसे एक बड़ी बात बताया.

    महेश ने कहा कि उन्हें इसका एहसास तब हुआ, जब ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ थियेटर पर रिलीज के लिए तैयार थी. उन्होंने कहा, ‘आप फिल्म की मार्केटिंग कैसे करते हैं? सलमान खान के गाने नहीं है, सलमान खान की हीरोइन नहीं है, पर सलमान फिल्म में यकीन रखते हैं.’

    फिल्म में सलमान खान एक ईमानदार पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे हैं. फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में एक गैंगस्टर का रोल निभाने वाले आयुष ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान स्वीकार किया था कि वे सलमान खान को मुक्का मारने से डरते थे. उन्होंने तब कहा था, ‘सर, मैंने साइड में बोला था, ‘गाड़ी तैयार रखना, गलती से हाथ इधर-उधर हो गया तो मैं सीधा भागकर गाड़ी में बैठा जाऊंगा.’ इस पर सलमान ने मजाक में कहा, ‘जाओगे भी तो घर ही जाओगे.’

    Tags: Antim, Mahesh Manjrekar, Salman khan

    अगली ख़बर