बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा दर्द, कहा- मिलते हैं सिर्फ सेक्सी और शराब थामे महिला के रोल

माही ने कहा कि बॉलीवुड में उन्हें काम करते हुए एक दशक से ऊपर का वक़्त हो चुका है, लेकिन उनको अभी तक वैसा मौका नहीं मिला जिसकी उनको तलाश है

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 10:02 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा दर्द, कहा- मिलते हैं सिर्फ सेक्सी और शराब थामे महिला के रोल
माही गिल
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 10:02 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल 'साहेब बीवी और गुलाम', 'देव डी' जैसी फिल्मों से फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का सिक्का चला चुकीं हैं. माही भले ही दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहीं हैं, लेकिन उन्हें अपने करियर में एक मलाल भी सता रहा है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान माही ने अपने इस दर्द और इंडस्ट्री से शिकायत के बारे में खुलासा किया.

यह भी पढ़ेंः बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे रणवीर और दीपिका? फोटो Viral
हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में माही ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्मों में ज्यादातर सेक्सी या बार गर्ल के किरदार ही ऑफर किए जाते हैं. माही ने कहा कि मुझे अक्सर तभी याद किया जाता है जब फिल्म में किसी कॉलगर्ल या शराब थामे महिला का किरदार हो. उन्होंने कहा कि उन्हें साहेब, बीवी और गैंगस्टर जैसे किरदार ऑफर होते रहते हैं, लेकिन अब वो ऐसे किरदार नहीं करना चाहती हैं.

माही ने कहा कि उन्हें साहेब, बीवी और गैंगस्टर जैसे किरदार ऑफर होते रहते हैं, लेकिन अब वो ऐसे किरदार नहीं करना चाहती हैं


बातचीत में माही ने कहा कि बॉलीवुड में उन्हें काम करते हुए एक लम्बा वक़्त हो चुका है, लेकिन उनको अभी तक वैसा मौका नहीं मिला जिसकी उनको तलाश है. साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड में कई बड़े घर के लोग हैं और ऐसा जरूरी नहीं है कि वो अच्छे एक्टर हों. वहीं उन्होंने कहा कि मेरे करियर को टाइपकास्ट कर दिया गया है.



माही गिल जल्द ही फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में नज़र आने वाली हैं.

Loading...

फिल्मों की बात करें तो माही जल्द ही फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में नज़र आने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ जिमी शेरगिल, सौरभ शुक्ला और मनोज पाहवा जैसे दिग्गज कलाकार मौजूद हैं. फिल्म 19 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः कटरीना ने ना खिंचाई होती ये फोटो तो आज कपूर खानदान की बहू होतीं
First published: July 16, 2019, 7:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...