होम /न्यूज /मनोरंजन /महिमा चौधरी ने ब्रेस्ट कैंसर से जीतने के बाद 'Emergency' से किया कमबैक, बोलीं- कंगना संग काम करने से ताकत मिली

महिमा चौधरी ने ब्रेस्ट कैंसर से जीतने के बाद 'Emergency' से किया कमबैक, बोलीं- कंगना संग काम करने से ताकत मिली

महिमा चौधरी ने कमबैक पर खुशी जताई. (फोटो साभारः  Instagram @mahimachaudhry1)

महिमा चौधरी ने कमबैक पर खुशी जताई. (फोटो साभारः Instagram @mahimachaudhry1)

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म में वह कंगना रनौत ...अधिक पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने परदेस (1997), धड़कन (2000) और बागबान (2003) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. एक दशक से अधिक समय से वह लाइम लाइट से दूर थीं. कुछ समय पहले, अभिनेता अनुपम खेर द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में यह खुलासा हुआ था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था. इलाज और कैंसर मुक्त होने के बाद, वह अब एक आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) के साथ बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह फिल्म कंगना रनौत के साथ काम करते हुए दिखेंगी. एक दिन पहले फिल्म से उनका लुक रिवील हुआ है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए, महिमा चौधरी कहती हैं, “कंगना के साथ काम करना एक अनुभव है क्योंकि वह इतनी आसानी से कई चीजें करती हैं. वह इतना महत्वपूर्ण राजनीतिक किरदार- श्रीमती इंदिरा गांधी निभा रही हैं. वह खुद इसका निर्देशन कर रही हैं और इसे प्रोड्यूस कर रही हैं. मुझे उन्हें और उनके काम करने के तरीके को देखकर बहुत ताकत मिलती है.”

Emergency Mahima Chaudhary Post

महिमा चौधरी ने जताया कंगना का आभार. (फोटो साभारः Instagram @mahimachaudhry1)

‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी पुपुल जयकर का किरदार निभा रही हैं. पुपुल, इंदिरा गांधी की करीबी दोस्त और विश्वसनीय रही हैं. अपने किरदार के बारे में महिमा ने बताया, “जयकर श्रीमती इंदिरा गांधी की बचपन की दोस्त थीं, इसलिए मेरे सीन वे हैं जहां आपको इमरजेंसी के दौरान इस महान राजनेता के गैर-राजनीतिक पक्ष देखने को मिलेगा.”

महिमा चौधरी को ‘Bald Look’ में देख इमोशनल हुए फैंस, एक्ट्रेस की कर रहे तारीफ

दिखाई देगा इंदिरा गांधी का अलग पक्ष

महिमा चौधरी ने आगे कहा, “वे एक दूसरे के साथ बहुत खुले और ईमानदार हैं. आप श्रीमती गांधी का एक बहुत अलग पक्ष देखेंगे. इस किरदार को निभाना बहुत दिलचस्प है और इस पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है.” इमरजेंसी में अनुपम खेर भी हैं, जो क्रांतिकारी नेता जय प्रकाश नारायण की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

फिल्म में श्रेयस तलपड़े का ये किरदार

फिल्म में श्रेयस तलपड़े भी अहम किरदार में हैं. वह फिल्म में दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. यह मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. कंगना रनौत के साथ रेणु पिट्टी ने इसे प्रोड्यूस किया है. इसकी स्क्रिप्ट और डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Mahima Chaudhary

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें