होम /न्यूज /मनोरंजन /महिमा चौधरी को 'Bald Look' में देख इमोशनल हुए फैंस, एक्ट्रेस की कर रहे तारीफ

महिमा चौधरी को 'Bald Look' में देख इमोशनल हुए फैंस, एक्ट्रेस की कर रहे तारीफ

महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से उबरने की कोशिश कर रही हैं. (फोटो साभार: Instagram/anupampkher)

महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से उबरने की कोशिश कर रही हैं. (फोटो साभार: Instagram/anupampkher)

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) के फैंस को यह जानकर तकलीफ हुई कि वे ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ...अधिक पढ़ें

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) ने हाल में आंखों में आंसू और चेहरे पर मुस्कान लिए एक फोटोशूट करवाया है, जिसका वीडियो अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. महिमा चौधरी का चेहरा एक अलग तरह की खूबसूरती से जगमगा रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर का उपचार करा रही हैं.

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) के फैंस को यह जानकर तकलीफ हुई कि वे ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बताया था कि महिमा चौधरी कैंसर से जूझ रही हैं. वे फिलहाल इस बीमारी से उबरने की कोशिश कर रही हैं. इस बीच, अनुपम खेर ने महिमा चौधरी के फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कि फोटोशूट के दौरान महिमा की आंखों में आंसू थे और चेहरे पर मुस्कान बिखरी हुई थी. वे बाल्ड लुक में बेहद सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस की शख्सियत का एक अलग ही पक्ष लोगों को देखने को मिला है.

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

लोगों के दिलों को छू रहा है वीडियो
अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कभी कभी आंखों में आंसू होने के बावजूद हंसना पड़ता है, दर्द में भी मुस्कुराना पड़ता है, ताकि आप दुखों में जी सकें!’ एक्टर का पोस्ट लोगों के दिलों को छू रहा है. महिमा चौधरी ने एक वीडियो के जरिये बाल्ड होने से जुड़ी बातें बताई हैं.

महिमा चौधरी ने विग का भी किया इस्तेमाल
महिमा अपने तजुर्बे से कहती हैं कि बाल्ड होने में भी एक सुंदरता है. हालांकि, उन्हें कुछ लोगों ने बताया कि विग का इस्तेमाल करना भी कूल बात है. वे जैसा चाहें, वैसा अपना लुक बनाए रख सकती हैं. उन्हें लोगों ने विग तोहफे के तौर पर दिए हैं जिसे उन्होंने लगाया भी, पर किसी का उन पर ध्यान नहीं गया.

फैंस ने की महिमा के बाल्ड लुक की तारीफ
एक्ट्रेस ने बड़े हौसले के बाद बाल्ड लुक में आने का फैसला किया था. वे बताना चाहती हैं कि बाल्ड लुक में दिखना कितना कूल है. वे अनुपम खेर जैसे दोस्तों और फैंस के सपोर्ट की वजह से बाल्ड लुक कैरी करने का साहस जुटा पाईं. सभी ने महिमा और उनके नजरिये की प्रशंसा की है और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Mahima Chaudhary

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें