Home /News /entertainment /

महिमा चौधरी हुईं ट्रोल, मंदिरा बेदी के पति के निधन पर एक्ट्रेस के रिएक्शन से नाराज दिखे लोग- देखें VIDEO

महिमा चौधरी हुईं ट्रोल, मंदिरा बेदी के पति के निधन पर एक्ट्रेस के रिएक्शन से नाराज दिखे लोग- देखें VIDEO

राज कौशल का बुधवार (कल) सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया.

राज कौशल का बुधवार (कल) सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया.

राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जिस अंदाज में दुख बयां किया, वो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का बुधवार (कल) सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कौशल का न‍िधन बुधवार सुबह 4.30 बजे हुआ था. राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने जिस अंदाज में दुख बयां किया, वो लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया और लोगों ने इसे असंवेदनशील बताया. इस वजह से अब महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं.

    बता दें, एक तरफ बुधवार को जहां मंदिरा बेदी के घर में दुखों का पहाड़ टूटा हुआ था, तो वहीं दूसरी तरफ महिमा चौधरी अपने बच्चों के साथ बाहर घूमती हुई नजर आईं. इस दौरान उन्होंने अपने बच्चों के साथ पैपराजी को पोज भी दिए. बता दें, महिमा राज कौशल को अपना एक अच्छा दोस्त भी मानती थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर राज को लेकर शोक भी जताया था, लेकिन जब पैपराजी ने महिमा से राज के बारे में पूछा तो, उन्होंने ने जिस तरह से दुख जताया, वो किसी को भी अच्छा नहीं लग रहा. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी नाराज हैं.




    दरअसल, इस दौरान महिमा जब राज की बात कर रही थीं, तो उनके चेहरे पर हल्की स्माइल भी नजर आ रही थी. उन्होंने पैपराजी को राज की एक पुरानी तस्वीर दिखाते हुए कहा कि वह राज को बहुत पहले से जानती थी. उन्होंने मंदिरा और उनके बच्चों को लेकर भी दुख जाहिर किया.

    Printshot Instagram


    वीडियो में महिमा के चेहरे पर मायूसी के बदले हल्के स्माइल को देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट कर कोई इसे असंवेदनशील बता रहा है, तो कोई यह सवाल करता नजर आ रहा है कि क्या सच में महिमा चौधरी दुखी हैं. हालांकि महिमा ने वीडियो के अंत में ये भी कहा कि जब ये लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो वह मंदिरा और उनके बच्चों से मिलने उनके घर जाएंगी.undefined

    Tags: Mahima Chaudhary, Mandira bedi, Raj Kaushal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर