Home /News /entertainment /

इरफान खान के निधन से भारत ही नहीं पाकिस्तान भी दुखी, बताया सिनेमा जगत के लिए बड़ी क्षति

इरफान खान के निधन से भारत ही नहीं पाकिस्तान भी दुखी, बताया सिनेमा जगत के लिए बड़ी क्षति

इरफान खान के निधन पर पाकिस्तानी एक्टर्स ने जताया शोक.

इरफान खान के निधन पर पाकिस्तानी एक्टर्स ने जताया शोक.

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी इरफान खान (Irrfan Khan) को काफी पसंद किया जाता है. इरफान की अचानक मौत से पाकिस्तान के एक्टर और एक्ट्रेस ने भी दुख जताया है.

    मुंबई : बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद पूरा देश शोक में हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्वीट के जरिए इरफान खान को श्रद्धांजलि दी है. इरफान के चाहने वाले सिर्फ भारत में ही नहीं हैं. उनकी एक्टिंग को पसंद करने वाले पूरी दुनिया में हैं. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी इरफान खान (Irrfan Khan) को काफी पसंद किया जाता है. इरफान की अचानक मौत से पाकिस्तान के एक्टर और एक्ट्रेस ने भी दुख जताया है.

    इरफान खान मात्र 54 साल की उम्र में दुनिया को छोड़कर चले गए. उनकी मौत पूरी फिल्मी जगत के लिए कभी न भरने वाली क्षति है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी उनकी मौत पर दुख जातया है. उन्होंने ट्वीट करके इरफान की तुलना सोने से की है.

    माहिरा ने इरफान के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि..आप हमेशा एक सोने की तरह थे और आगे भी हमेशा सोने की तरह ही रहेंगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे और आप हमेशा सबके लिए महान रहेंगे..आमीन








    View this post on Instagram





    Rest in greatness and peace, my forever Maqbool


    A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on






    वहीं दूसरी तरफ हिंदी मीडियम फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली सबा कमर ने भी उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि जब से इस खबर को सुना है मैं काफी परेशान हूं. मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है कि अब इरफान हमारे बीच में नहीं हैं. सबा ने लिखा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि हम कल ही हिंदी मीडियम के सेट से वापस आए हैं

    इरफान को याद करते हुए सबा ने हिंदी मीडियम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं. एक फोटो में सबा इरफान के साथ खड़ी हुई हैं. उन्होंने लिखा कि मेरे लिए इस बात पर यकीन कर पाना बहुत ही मुश्किल हो रहा है.




    आपको बता दें कि इरफान खान ने टीवी सीरियल से अपने अभिनय की शुरुआत की थी और उन पर एक्टिंग का ऐसा जुनून सवार था कि वह इसके लिए अपने घर को छोड़कर मुंबई आ गए थे. उन्होंन अभिनय की दुनिया में संघर्ष करके ऐसा मुकाम हासिल किया जिसने उन्हें बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में अपने चाहने वालों की लाइन लगा दी.

    ये भी पढ़ेंः इरफान खान के 'आखिरी सफर' में यूं खड़े नजर आए दोस्‍त और परिवार, देखें तस्वीरेंundefined

    Tags: Bollywood, Entertainment, Irrfan Khan, Irrfan Khan Movies, News on Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर