होम /न्यूज /मनोरंजन /शाहरुख खान संग रोमांटिक फोटो शेयर कर मुश्किलों में घिरीं Pak एक्ट्रेस माहिरा खान, हो गईं ट्रोल

शाहरुख खान संग रोमांटिक फोटो शेयर कर मुश्किलों में घिरीं Pak एक्ट्रेस माहिरा खान, हो गईं ट्रोल

माहिरा खान रईस में शाहरुख खान संग नजर आई थीं. (फोटो साभारः ट्विटर)

माहिरा खान रईस में शाहरुख खान संग नजर आई थीं. (फोटो साभारः ट्विटर)

माहिरा खान (Mahira Khan), बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान के साथ एक फोटो शेयर कर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. उन्हो ...अधिक पढ़ें

मुंबईः पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ रिलीज हुई है, जिसमें वह फवाद खान (Fawad Khan) के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म ने हर तरफ हल्ला मचा रखा है. लेकिन, दूसरी तरफ माहिरा हैं कि लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं, पाकिस्तानी यूजर्स लगातार अभिनेत्री पर निशाना साध रहे हैं और इसकी वजह बनी है उनकी शेयर की एक तस्वीर. इस तस्वीर के चलते ही माहिरा को यूजर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

दरअसल, माहिरा बॉलीवुड के रोमांस किंग यानी शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में वह फीमेल लीड रोल में थीं. रईस में शाहरुख खान रोमांस कर माहिरा बेहद खुश थीं और आज भी वह इस फिल्म से बाहर नहीं निकल पाई हैं. ऐसे में माहिरा ने किंग खान के साथ एक तस्वीर शेयर की और बताया कि वह कौन सा सीन है, जो वह शाहरुख खान के साथ बार-बार करना चाहेंगी.

उन्होंने ट्विटर के जरिए सभी को अपने दिल की बात बताई. उन्होंने #askmahira सेशन के जरिए फैंस संग एक सेशन शुरू किया, जिसमें उनसे एक यूजर ने पूछा कि वह शाहरुख खान के साथ कौन सा सीन बार-बार करना चाहेंगी. जवाब में माहिरा ने एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर कर दी. जिसमें वह किंग खान की आंखों में आखें डाले नजर आ रही हैं. इसी को लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

एक ने माहिरा की फोटो पर कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘शर्म आनी चाहिए.’ एक ने लिखा- ‘ना शर्म आती है और ना ही एक्टिंग.’ माहिरा को ट्रोल करते हुए एक अन्य ने लिखा- ‘ये बेह वाहियात है, आपके इतने सारे चाहने वाले हैं और आप ये क्या फालतू चीज प्रमोट कर रही हैं. अल्लाह आपको रास्ता दिखाए. कितने साल और जिंदगी के जीने हैं, अंत में कब्र में ही जाना है.’

माहिरा खान ट्रोल हो रही हैं. (फोटो साभारः ट्विटरः @mahirakhan)

माहिरा के ट्वीट पर यूजर्स देते हुए कुछ ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया. लेकिन, कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने अभिनेत्री से रिक्वेस्ट की कि वे एक बार फिर साथ काम करें. क्योंकि, वह उन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब हैं. वहीं कुछ का कहना था कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं.

Tags: Mahira Khan, Shah rukh khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें