सुशांत की मौत से पहले डिलीट किया गया अहम डाटा'- मीडिया में आई रिपोर्ट्स पर एक्टर के पिता के वकील ने दिया बयान

सुशांत की मौत से पहले डिलीट किया गया अहम डाटा'- मीडिया में आई रिपोर्ट्स पर एक्टर के पिता के वकील ने दिया बयान
रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत.

सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने अपने बयान में कहा है कि, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के घर छोड़ने से पहले इन आईटी प्रोफेशनल्स ने सुशांत के घर आकर ये डाटा नष्ट किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 11:33 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushant Singh Rajput) मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई पूछताछ में कुबूल किया है कि 9 जून की रात सुशांत और रिया चक्रवर्ती के बीच बड़ा झगड़ा हुआ था. जिसके बाद एक्ट्रेस घर छोड़कर गई थीं. यही नहीं 9 जून की रात सुशांत के घर आईटी प्रोफेशनल्स आए थे, जिन्होंने 8 ड्राइव्स का डाटा नष्ट किया था. पिठानी ने अपने बयान में कहा है कि, रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ने से पहले इन आईटी प्रोफेशनल्स ने सुशांत के घर आकर ये डाटा नष्ट किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, सीबीआई को दिए बयान में सिद्धार्थ पिठानी ने यह खुलासा किया है और बताया है कि जब रिया चक्रवर्ती एक्टर का घर छोड़कर गई थीं. उससे पहले उन्होंने आईटी प्रोफेशनल्स को बुलाकर 8 ड्राइव्स का डाटा नष्ट कराया था. इस खुलासे के बाद एक बार फिर एक्टर की मौत मामले में सिदधार्थ पिठानी और रिया चक्रवर्ती पर सवाल उठने लगे हैं.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत अपने जीवन के साथ ऐसा कैसे कर सकता है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी



सिद्धार्थ पिठानी के बयान को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स के इन दावों पर अब सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने भी बात की है. विकास सिंह ने कहा - 'अगर यह सच है, तो इससे स्पष्ट रूप है कि सुशांत सिंह राजपूत को मारने की साजिश थी.



बता दें कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को एक्टर की मौत की जांच सौंपी है. सीबीआई पिछले शुक्रवार से एक्टर की मौत मामले में जांच कर रही है और अब तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में मामले में 'ड्रग्स' एंगल की भी एंट्री हुई है. सुशांत मौत मामले में मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती के ड्रग माफिया से संबंध की भी जानकारी सामने आई है, जिसके बाद अब मामले की जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भी मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading