Home /News /entertainment /

MAJOR : मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी फिल्म की रिलीज डेट अदिवी शेष ने बताई, वीडियो देख फैंस के खड़े हो रहे रोंगटे

MAJOR : मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनी फिल्म की रिलीज डेट अदिवी शेष ने बताई, वीडियो देख फैंस के खड़े हो रहे रोंगटे

मेजर फिल्म 11 फरवरी 2022 में रिलीज होगी. (फोटो साभार: adivisesh/Instagram)

मेजर फिल्म 11 फरवरी 2022 में रिलीज होगी. (फोटो साभार: adivisesh/Instagram)

अदिवी शेष (Adivi Shesh) ने ‘मेजर’ (Major) फिल्म को अपना जुनूनी प्रोजेक्ट बताया था. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरी जर्नी इस फिल्म के साथ तभी जुड़ गई थी, जब मैंने बरसों पहले इस दुखद घटना को देखा था. मैं मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की फैमिली का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे अपने वीर बेटे की भूमिका निभाने के लायक समझा. उम्मीद करता हूं कि हम शहीद के प्रेरणादायक जीवन को इस फिल्म के माध्यम से श्रद्धांजलि देने में सफल रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    लॉकडाउन (Lockdown) के बाद खुले सिनेमाघरों ने फिल्म निर्माताओं को राहत दी है. एक के बाद एक फिल्मों की रिलीज के बारे में मेकर्स जानकारी दे रहे हैं. अब मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मेजर’ (Major) की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) पर बनी फिल्म 11 फरवरी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म की रिलीज डेट के बारे में लीड एक्टर अदिवी शेष (Adivi Shesh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है.

    अदिवी शेष फिल्म ‘मेजर’ (Major) में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को हिंदी के अलावा तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा. शशिकिरण टिक्का के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मेजर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अदिवी शेष ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म की झलक दिखाई है. अदिवी ने बताया है कि ‘मेजर’ फिल्म फरवरी 2022 में रिलीज हो रही है. इस वीडियो को देख फैंस के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. फैंस लिख रहे हैं कि उन्हें इस फिल्म में अदिवी के एक्शन का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा फिल्म को लेकर एडवांस में बधाई भी दे रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

    शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनी इस फिल्म में मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले में उनके शहीद होने की कहानी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म में शहीद के बचपन को भी फिल्म मेकर्स दिखाएंगे. आपको बता दें कि ‘मेजर’ फिल्म के टीजर ने ही बता दिया था कि देश सेवा का जुनून रखने वाले वीर सिपाही मौका पड़ने पर खुद को कुर्बान करने से पीछे नहीं हटते. फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन से लेकर मेजर बनने तक की कहानी के साथ साथ मेजर की लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी. अदिवी ने ‘मेजर’ फिल्म को अपना जुनूनी प्रोजेक्ट बताया था.

    मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरी जर्नी इस फिल्म के साथ तभी जुड़ गई थी, जब मैंने बरसों पहले इस दुखद घटना को देखा था. मैं मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की फैमिली का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे अपने वीर बेटे की भूमिका निभाने के लायक समझा. उम्मीद करता हूं कि हम शहीद के प्रेरणादायक जीवन को इस फिल्म के माध्यम से श्रद्धांजलि देने में सफल रहेंगे.

    ये भी पढ़िए-बूझो तो जानें: इस कलाकार को शर्तिया नहीं पहचान पाएंगे आप, धूमधाम से दिवाली मनाने के लिए हैं फेमस

    ‘मेजर’ फिल्म में अदिवी शेष के साथ प्रकाश राज, सई मांजरेकर, रेवती और शोभिता नजर आएंगी. फिल्म को महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और सोनी पिक्चर्स फिल्मस के सहयोग से बनी है.

    Tags: Film release, Major

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर