Major teaser: कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म 'मेजर' का टीजर लॉन्च रद्द

फिल्म मेजर

फिल्म मेजर

फिल्म 'मेजर' (Major) का टीजर 28 मार्च को मुंबई में रिलीज किया जाना था, पर कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप और फिल्म के निर्देशक की पारिवारिक स्थितियों को देखते हुए इसे आगे के लिए टाल दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 12:48 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः इस साल की बहुचर्चित फिल्म 'मेजर' (Major) मुंबई की 26/11 की घटना में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) के जीवन पर बनी है. 28 मार्च को मुंबई में इस फिल्म के टीजर लॉन्च का एक बड़ा इवेंट होना था. लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर (Sashi Kiran Tikka) के परिवार में हुई एक निजी क्षति और मुंबई में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने टीजर लॉन्च के इवेंट की तारीख को आगे के लिए बढ़ा दिया है.

हाल में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जयंती के मौके पर फिल्म मेकर्स ताज होटल पहुंचे थे. उन्होंने वादा किया था कि फिल्म का टीजर 28 मार्च को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के टीजर लॉन्च को लेकर मुंबई में तैयारियां भी चल रही थीं.

फाइल फोटो


कुछ वक्त पहले ही अपने सोशल मीडिया पर अदिवि  (Adivi Sesh) ने कहा था, 'मुंबई में इस राष्ट्रीय फिल्म के लिए एक बड़ा ईवेंट करना चाहता था, लेकिन अब प्लान में थोड़ा बदलाव हो गया है. आपको अपडेट दूंगा. #MajorTheFilm.'
फिल्म 'मेजर' 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सोभिता धूलिपाला, साई मांजरेकर, प्रकाश राज मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म को निर्देशित किया है- सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया. फिल्म को महेश बाबू के जी. एम. बी. एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिल कर बनाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज