'सड़क 2' का नया गाना 'शुक्रिया' रिलीज, जुबीन नौटियाल की सुरीली आवाज छू लेगी द‍िल...

'सड़क 2' का नया गाना 'शुक्रिया' रिलीज, जुबीन नौटियाल की सुरीली आवाज छू लेगी द‍िल...
यूट्यूब पर 'शुक्रिया' गाने को 294,520 व्यूज मिल चुके हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) इस समय खासी चर्चा में बनी हुई है. ये फिल्‍म कल ही ड‍िज्‍नी प्‍लस होटस्‍टार पर र‍िलीज हो सकती है. इस बीच फिल्म का नया गाना शुक्रिया (Shukriya) रिलीज कर दिया गया है. इस रोमांटिक गाने में आलिया और आदित्य के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 7:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) इस समय खासी चर्चा में बनी हुई है. ये फिल्‍म कल ही ड‍िज्‍नी प्‍लस होटस्‍टार पर र‍िलीज हो सकती है. इस बीच फिल्म का नया गाना शुक्रिया (Shukriya) रिलीज कर दिया गया है. इस रोमांटिक गाने में आलिया और आदित्य के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

22 हजार लोगों ने किया डिसलाइक
इस गाने को केके और जुबीन नौटियाल ने गाया है, जबकि म्यूजिक जीत गांगुली ने दिया है. इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया ने रिलीज किया है. यूट्यूब पर इस गाने को 294,520 व्यूज मिल चुके हैं यानी 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें से 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है, लेकिन इस गाने को 22 हजार से ज्यादा लोगों ने डिसलाइक किया है.


बता दें कि महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज की जाएगी. संजय दत्त लंग्स कैंसर से पीड़ित होने के कारण 'सड़क 2' के प्रमोशन पर मौजूद नहीं रहेंगे. हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था .



गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म 'सड़क' की एक झलक दिखाई गई है. इसके बाद सड़क-2 की कहानी शुरू होती है. फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट की मुलाकात की एक झलक भी ट्रेलर में है. ट्रेलर देखकर मालूम होता है कि संजय दत्त अपनी पत्नी पूजा भट्ट से किए वादे के तहत आलिया की मदद करते हैं. इस दौरान दोनों के बीच रिश्तों को लेकर काफी बातचीत भी देखने को मिल रही है. ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर के किरदार के बारे में कुछ खास नहीं बताया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज