अनुपम खेर को पीएम मनमोहन सिंह के गेटअप में ढालने वाले मेकअप आर्टिस्ट का निधन

अनुपम खेर की पत्नी ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं (फोटो साभारः Instagram/Anupam Kher)

अनुपम खेर की पत्नी ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं (फोटो साभारः Instagram/Anupam Kher)

पर्दे पर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (PM Manmohan Singh) के गेटअप में ढालने वाले मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत (Pranay Deepak Sawant) का निधन हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 9:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) में एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) हूबहू पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (PM Manmohan Singh) की तरह लगे थे. तब अनुपम को पीएम के गेटअप में ढालने वाले आर्टिस्ट की लोगों ने खूब तारीफ की थी. आज इस आर्टिस्ट का निधन हो गया है. आर्टिस्ट का नाम है- प्रणय दीपक सावंत (Pranay Deepak Sawant). इस बात की जानकारी खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी है. अनुपम ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट से दो वीडियो और फोटो शेयर किए हैं. एक वीडियो में अनुपम खेर, मनमोहन के गेटअप में आते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरे वीडियो को प्रणय ने ही शूट किया था.

अनपुम खेर ने इंस्टा पर वीडियोज और फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'एक अच्छी परफॉर्मेंस के पीछे बहुत सारे लोगों का हाथ होता है. 33 साल के मेकअप आर्टिस्ट प्रणय दीपक सावंत के निधन से दुखी हूं. द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर में प्रणय ने ही मेरा मेकअप किया था. वे एक जीनियस थे और हमेशा मुस्कुराते रहते थे. वीडियो, जिसमें मैं सीढ़ी से नीचे उतर रहा हूं, उन्हीं ने शूट किया था. उनकी परिवार को सदमा लगा है. उसके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं, ओम शांति.'

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)




अनुपम के पोस्ट पर उनके फैंस के अलावा तमाम यूजर्स प्रणय को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कोरोना महामारी का यह दौर हर किसी के लिए काफी मुश्किल है. अनुपम खेर के लिए यह समय काफी तकलीफदेह इसलिए भी हो गया है, क्योंकि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने कुछ वक्त पहले दी थी. इन मुश्किल हालातों में भी अनुपम खेर ने उम्मीदों का दामन थामा हुआ है और सभी से किरण के लिए प्रार्थना करने के लिए कह रहे हैं.

हाल में अनुपम खेर ने अपने बेटे सिकंदर के साथ किरण खेर की सेहत को लेकर ट्विटर पर एक लंबा नोट शेयर किया था. उन्‍होंने लिखा, 'यह इसलिए शेयर कर रहा हूं कि अफवाह न फैले. मैं और सिकंदर यह जानकारी देना चाहते हैं कि किरण मल्‍टीपल मायलोमा , एक तरह के ब्‍लड कैंसर से पीड़‍ित है. वह अभी इलाज करवा रही हैं और हमें पूरा भरोसा है कि वह पहले से कहीं अध‍िक मजबूत बनकर इससे बाहर आएंगी. हम खुशनसीब हैं कि वे बेहतरीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. वे हमेशा फाइटर रही हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज