लाइव टीवी

रणवीर के कपड़ों की वजह से इस हीरो को मिली पहली फिल्म

News18Hindi
Updated: July 4, 2019, 8:51 AM IST
रणवीर के कपड़ों की वजह से इस हीरो को मिली पहली फिल्म
'मलाल' से करियर की शुरुआत करेंगे मीज़ान जाफरी.

मीजान जाफरी मशहूर एक्टर, कॉमीडियन और डांसर जावेद जाफरी के बेटे हैं. वह अक्सर नव्या नंदा को डेट करने की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

  • Share this:
जावेद जाफरी के बेटे मीजान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म 'मलाल' को लेकर सुर्खियों में हैं. वह संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में आ रही फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. हाल में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें किस तरह ये पहली फिल्म मिली.

मीजान ने कहा, शर्मिन(मीजान की को एक्ट्रेस) मेरी क्लासमेट और मेरी बेस्टफ्रेंड है. बाजीराव मस्तानी के वक्त वह संजय सर को असिस्ट कर रही थी. उन दिनों मैं अमेरिका से छुट्टियों पर घर आया हुआ था. एक दिन शर्मिन ने मुझे कॉल किया और कुछ कॉस्ट्यूम ट्राय करने को कहा. दरअसल उस दिन रणवीर मौजूद नहीं थे. उन्हें रणवीर जैसी कद काठी वाला कोई शख्स चाहिए था. मैं वो कॉस्ट्यूम पहनकर संजय सर से मिलने पहुंचा. मैंने उनके बारे में काफी सुना था इसलिए कोशिश कर रहा था कि उनके सामने अदब से पेश आऊं'.



मीजान ने बताया, जब मैं उनसे मिला तो हैरान रह गया. उन्होंने मुझे देखकर कहा कि वे मुझे लॉन्च करना चाहते हैं. उन्हें तो ये भी नहीं पता था कि मैं जावेद जाफरी का बेटा हूं. उन्हें जब ये पता चला था तो वे काफी हैरान हुए थे. इस घटना के बाद मैं 15 मिनटों तक अपनी गाड़ी में बैठकर सोच रहा था कि क्या जो मेरे साथ अभी कुछ देर पहले हुआ, वो सपना था या हकीकत? मेरे पिता भी इस सोच में थे कि मैं आखिर कब संजय लीला भंसाली सर से मिलने चला गया.



मीजान ने रणवीर के साथ का भी एक एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने बताया कि रणवीर ने उन्हें काम को लेकर क्या सलाह दी थी. उन्होंने कहा, हम 'बिंते दिल' की शूटिंग कर रहे थे और मैं उनके साथ एक बाथ टब में बैठा हुआ था. उन्होंने मुझसे पूछा था कि मेरा प्लान क्या है? मैंने उन्हें बताया था कि संजय सर मुझे लॉन्च कर रहे हैं. मैंने उन्हें ये भी बताया था कि मेरे पिता मुझसे गुस्सा हैं. क्योंकि मैंने इस फिल्म के लिए न्यूयॉर्क में फिल्म स्कूल की पढ़ाई छोड़ दी है. इस पर रणवीर ने कहा था कि मैंने भी अपनी लाइफ में कुछ कठिन फैसले लिए हैं और उन्हीं फैसलों के चलते मैं यहां खड़ा हूं और मैं अपनी जिंदगी में किसी भी चीज़ को लेकर रिग्रेट नहीं करता. हमेशा आत्मविश्वास से भरे रहो. जब भी तुम कभी फिल्म में काम करोगे तो उसे जिंदगी और मौत का सवाल समझना, तब कहीं जाकर तुम अपना सब कुछ किसी भी रोल को दे पाओगे.

यह भी पढ़ें:रिसेप्शन से पहले VIRAL हुईं TMC सांसद नुसरत जहां की ये तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 8:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर