Home /News /entertainment /

malaika arora again brutally trolled for her outfit at karan johar 50th birthday bash

Malaika Arora Trolled: करण जौहर की पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने बरपाया कहर,ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर हुईं ट्रोल

ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार Viral Bhayani)

ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा (फोटो साभार Viral Bhayani)

करण की मेगा पार्टी में सलमान खान, कैटरीना कैफ- विक्की कौशल, ऋतिक रोशन-सबा आजाद, काजोल, करीना कपूर, सैफ अली खान, गौरी खान, ऐश्वर्या राय- अभिषेक बच्चन, रोहित शेट्टी, फराह खान शामिल हुए. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी पार्टी में देखी गईं. सोशल मीडिया पर करण की बर्थडे बैश खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं. लेकिन मलाइका अरोड़ा अपने आउटफिट की वजह से सोशल मीडिया ट्रोल हो रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक बार फिर से अपने ड्रेसिंस सेंस की वजह से खबरों में हैं. अदाकारा को बीती रात करण जौहर (Karan Johar’s 50th Birthday Party) के बर्थडे बैश में स्पॉट किया गया.जहां वह नियॉन ग्रीन ब्लेज़र और मैचिंग शॉर्ट्स में देखी गईं. यूं तो पार्टी थीम के हिसाब से मलाइका बेहद शानदार दिखाई दीं, लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये बिंदास अंदाज पसंद नहीं आया. यूजर्स उनके आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें कि करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन (Karan Johar’s 50th Birthday Party) सेलिब्रेट किया. करण ने अपने खास दिन को बॉलीवुड सितारों के साथ सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपने खास दिन को दिलचस्प और यादगार बनाने के लिए बीती रात को एक मेगा पार्टी होस्ट की.इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक के नामचीन सितारे शामिल हुए.

पार्टी में एकदम ओवर द टॉप रहीं मलाइका
दरअसल, बॉलीवुड कैमरामैन विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर करण के बर्थडे पार्टी की कई सारी वीडियो और फोटो शेयर किया है. जिसमें एक वीडियो और फोटो मलाइका का भी है. विरल द्वारा शेयर किए गये एक वीडियो में मलाइका को देखकर लग रहा है कि उनका लुक करण जौहर की बर्थडे पार्टी में एकदम ओवर द टॉप रहा.

नियॉन ग्रीन आउटफिट में दिखीं मस्त

पार्टी के लिए मलाइका ने नियॉन ग्रीन रंग का कमला आउटफिट चुना था और इसके साथ उन्होंने ब्लिंगी पिंक हील्स और पोटली बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया था. अपने आउटफिट में वह बेहद कमाल की दिखाई दीं. उन्होंने भले ही पार्टी में नामचीन सितारों का दिल जीत लिया हो,लेकिन वह सोशल मीडिया यूजर्स को इम्प्रेस करने में नाकाम दिखीं.

यूजर्स को नहीं भाया मलाइका का लुक

विरल के पोस्ट पर मलाइका का लुक देखकर यूजर्स का कहना है कि मलाइका का ड्रेसिंग सेंस पार्टी के लिए सबसे ज्यादा खराब दिखा. एक यूजर ने विरल के पोस्ट पर लिखा है कि मलाइका आउटफिट सबसे थर्ड क्लास का है. यह बेहद टैकल आउटफिट.हालांकि वहीं मलाइका के फैंस के कहना है कि उन्होंने अपने आउटफिट और स्टाइल से सभी को इम्प्रेस कर दिया.वह अपने आउटफिट में सबसे ज्यादा खूबसूरत लगीं.

Tags: Karan johar, Malaika arora

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर