• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • मलाइका अरोड़ा जिम आउटफिट को लेकर फिर हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'कोई और कपड़े नहीं हैं क्या?'

मलाइका अरोड़ा जिम आउटफिट को लेकर फिर हुईं ट्रोल, लोग बोले- 'कोई और कपड़े नहीं हैं क्या?'

मलाइका अरोड़ा को इस अंदाज में क्लिक किया गया. (फोटो साभार: bollywoodpap)

मलाइका अरोड़ा को इस अंदाज में क्लिक किया गया. (फोटो साभार: bollywoodpap)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) योगा के लिए जा रही थीं. इस दौरान पैपराजी का उन्होंने हाथ हिलाया और अंदर जाने लगीं. इस दौरान मलाइका अरोड़ा के चलने का स्टाइल और कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो गईं.

  • Share this:

    नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन सेंस, फिटनेस और लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. पैपराजी की भी मलाइका अरोड़ा फेवरिट हैं. जिम से लेकर योगा सेशन या लंच-डिनर तक पैपराजी उन्हें फॉलो करती है. ऐसे में कई बार यूजर्स मलाइका की फिटनेस और फिगर की जमकर तारीफ करते हैं तो कई बार उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है. कुछ दिनों पहले भी उन्हें चलने के तरीके की वजह से ट्रोल गया था. एक बार फिर मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर उनके जिम आउटफिट और वॉकिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल किया गया है.

    दरअसल, मंगलवार को वो मलाइका अरोड़ा योगा के लिए जा रही थीं. इस दौरान पैपराजी का उन्होंने हाथ हिलाया और अंदर जाने लगीं. तभी मलाइका अरोड़ा के चलने का स्टाइल सोशल मीडिया पर लोगों की नजरों में आ गया और वो ट्रोलिंग का शिकार हो गईं.

    वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें मलाइका अरोड़ा पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में नजर आ रही हैं. साथ में उन्होंने ब्लैक मास्क भी डाला हुआ है. स्माइल करती हुआ मलाइका अंदर जाते नजर आती हैं.

    पिछली बार भी मलाइका के चलने के स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुआ था. इस बार भी यूजर्स ने कई कमेंट किए. किसी ने उनके चलने के तरीके को ‘डक’ (Duck) जैसा बताया तो किसी ने कहा कि वो बस अपना बट फ्लॉन्ट कर रही हैं. वहीं, एक यूजर ने भी लिखा है कि इसे कपड़ों से एलर्जी है क्या. किसी ने लिखा है कि सेलेब्स को ड्रेसिंग सेंस क्यों नहीं होता?

    एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि वो इंडिया नेक्स्ट सुपरमॉडल की जज हैं और इस तरह क्यों रहती है. आपको बता दें कि मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं और इंस्टाग्राम पर लोगों को योगा और फिटनेस के लिए इंस्पॉयर करती रहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज