लाइव टीवी

जनता कर्फ्यू के बीच भी मलाइका संग नजर आए अर्जुन, साथ मिलकर बजाई ताली, अकेली दिखीं बहन अंशुला कपूर

News18Hindi
Updated: March 22, 2020, 9:03 PM IST
जनता कर्फ्यू के बीच भी मलाइका संग नजर आए अर्जुन, साथ मिलकर बजाई ताली, अकेली दिखीं बहन अंशुला कपूर
अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा

जनता कर्फ्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपने अपार्टमेंट की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाते हुए 'कोरोना वीरों' को चियर करते नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 9:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Naredra Modi) की अपील के बाद 22 मार्च को लोगों ने ना केवल जनता कर्फ्यू का पालन किया, बल्कि ताली और थाली बजाकर कोरोना वायरस जैसे संक्रमण के बीच भी अपनी सेवाएं देने के लिए देश के वीरों के प्रति आभार भी व्यक्त किया. आम जन से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शाम 5 बजे 5 मिनट तक ताली बजाने से लेकर शंख बजाकर अथक और निस्वार्थ भाव से लोगों को सेवाएं दे रहे 'कोरोना वीरों' का सम्मान किया. वहीं जनता कर्फ्यू के बाद भी एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से मिले बिना नहीं रह सके.

जनता कर्फ्यू के दौरान मलाइका और अर्जुन ने भी अपने अपार्टमेंट की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाते हुए कोरोना वीरों को चियर करते नजर आए. बता दें जब से इस कपल ने अपने रिलेशनशिप की बात दुनिया के सामने कुबूल की है, तभी से इनकी शादी की चर्चाओं ने जोर पकड़ रखा है. दोनों को अक्सर ही हाथों में हाथ डाले साथ घूमते-फिरते देखा जाता है. हालांकि, इन दिनों जब मलाइका अरोड़ा सेल्फ आइसोलेशन में हैं तब से यह पहली बार है, जब दोनों साथ दिखाई दिए हैं.





 




View this post on Instagram




 

#ArjunKapoor #MalaikaArora applaud the #LifeWarriors #IndiaFightsCorona #JantaCurfew #manavmanglani #sunday @narendramodi @manav.manglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






वहीं अर्जुन की बहन अंशुला इस दौरान अकेली दिखाई दीं और उन्होंने भी अपने घर की बालकनी पर खड़े होकर ताली बजाते हुए देश को अपनी सेवाएं दे रहे वीरों का सम्मान किया. अंशुला के अलावा उनके चाचा अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी अपने परिवार संग घर की बालकनी से ताली बजाते दिखे.

Malaika Arora, Arjun Kapoor, Malaika Arora Arjun Kapoor, Malaika Arora With Arjun Kapoor During Janta Curfew, Anshula Kapoor, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर, जनता कर्फ्यू, Coronavirus, Coronavirus Update, बॉलीवुड का जयघोष
'कोरोना कमांडोज' के सम्मान में ताली बजातीं अंशुला कपूर.


बता दें देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है, जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से 22 मार्च के लिए जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था, ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके. भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा 341 पर पहुंच चुका है. वहीं कोरोनावायरस की वजह से देश में छह मौतें भी हो चुकी हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 8:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर