Home /News /entertainment /

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 4 साल बाद क्या अब अलग हो गए हैं? पढ़िए क्या है सच

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर 4 साल बाद क्या अब अलग हो गए हैं? पढ़िए क्या है सच

मलाइका-अर्जुन के रिश्ते में दरार की खबर. (फोटो साभार:arjunkapoor/malaikaaroraofficial/Instagram)

मलाइका-अर्जुन के रिश्ते में दरार की खबर. (फोटो साभार:arjunkapoor/malaikaaroraofficial/Instagram)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से मिलने एक बार भी नहीं गए हैं, जबकि अर्जुन 3 दिन पहले ही अपनी सिस्टर रिया कपूर (Rhea Kapoor) के घर डिनर करने गए थे. मलाइका अरोड़ा का घर बेहद करीब होने के बावजूद अर्जुन उनसे मिलने नहीं गए. वहीं, मलाइका जो उनकी हर फैमिली डिनर का हिस्सा होती हैं, वो भी नहीं आईं. अर्जुन और मलाइका के बीच की ये दूरी इनके रिश्ते के टूटने की अटकलों को हवा दे रही है.

अधिक पढ़ें ...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड के ऐसे रोमांटिक कपल हैं, जो अपनी बिंदास जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. इनकी लव स्टोरी की खूब चर्चा होती रहती है. अर्जुन-मलाइका के बीच भले ही उम्र का फासला हो, बावजूद इसके इनकी स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री पसंद की जाती है. इन दोनों ने भी कभी अपने रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश नहीं की. कई बार तो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर एक दूसरे के लिए मोहब्बत का इजहार करते नजर आते हैं. अब इस रिश्ते की टूटने (Malaika Arora and Arjun Kapoor Breakup) की खबर सामने आ रही है.

मलाइका-अर्जुन का रिश्ता टूटा?
एक बार फिर से खबर आ रही है कि दोनों की प्यार भरी जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक मलाइका करीब 6 दिन से अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं. एक्ट्रेस ने खुद को घर में कैद कर लिया है और आइसोलेशन में चली गई हैं. रिपोर्ट की मानें तो अपने 4 साल पुराने रिलेशनशिप के टूटने की वजह से बुरी तरह टूट चुकी एक्ट्रेस किसी से भी मिलना नहीं चाहती हैं, इसलिए कुछ समय के लिए सबसे दूरी बनाने का फैसला किया है.

Malaika Arora, Malaika Arora Post, Malaika Arora New Post, Arjun Kapoor, Malaika Arora Missing Arjun Kapoor, New Year 2022, New Year 2022 celebration, मलाइका अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा का नया पोस्ट

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ ये तस्वीर शेयर की थी. (फोटो साभार-@malaikaaroraofficial/Instagram)

मलाइका से मिलने भी नहीं जा रहे अर्जुन
वहीं, अर्जुन कपूर भी मलाइका अरोड़ा से मिलने एक बार भी नहीं गए हैं, जबकि अर्जुन 3 दिन पहले ही अपनी सिस्टर रिया कपूर के घर डिनर करने गए थे. मलाइका अरोड़ा का घर बेहद करीब होने के बावजूद अर्जुन उनसे मिलने नहीं गए. वहीं मलाइका जो उनकी हर फैमिली डिनर का हिस्सा होती हैं, वो भी नहीं आईं. अर्जुन और मलाइका के बीच की ये दूरी इनके रिश्ते के टूटने की अटकलों को हवा दे रही है.

ये भी पढ़िए-श्वेता तिवारी ने लहंगा-चोली में फिर बरपाया कहर, फैंस तो फैंस बेटी पलक भी बोल बैठीं- ‘क्वीन’

मलाइका इस वजह से नहीं निकल रहीं बाहर
वहीं, एक सोर्स ने ईटाइम्स को बताया है कि मलाइका कुछ दिन पहले अपने डॉग को घुमाने के लिए नीचे उतरी थीं. हालांकि देश में इन दिनों एक बार फिर कोरोना महामारी से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे में एक्ट्रेस ने आउटिंग बंद कर दी है और पिछले कुछ समय से आइसोलेशन में हैं. इसका अर्जुन कपूर से कोई लेना देना नहीं है और फिलहाल मलाइका-अर्जुन की लाइफ में सब ठीक चल रहा है. बता दें, इससे पहले भी एक बार इस तरह की अफवाहें उड़ी थीं, तब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने रोमांटिक वेकेशन पर साथ जाकर इस तरह की सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया था.

Tags: Arjun kapoor, Arjun malaika, Malaika arora

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर