एक साथ ऑस्ट्रेलिया निकले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, ये है कारण

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक-दूसरे के रंग में रंगे नजर आए.

News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 8:15 PM IST
एक साथ ऑस्ट्रेलिया निकले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, ये है कारण
मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर
News18Hindi
Updated: August 7, 2019, 8:15 PM IST
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बीते काफी समय से किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. ये सेलेब्रिटी कपल भले अपने रिश्ते पर खुलकर बात करता हो लेकिन अभी इनका शादी को कोई इरादा नहीं है, ये हम नहीं कह रहे ऐसा इन्होंने खुद ही कबूल किया है. हालांकि ये दोनों एक एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में इसका सबूत मिला है, जब अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा के साथ एक एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इन दोनों के बीच एक खास कनेक्शन देखने को मिला. मलाइका और अर्जुन एक ही तरह के आउटफिट में नजर आए.

मलाइका और अर्जुन मुंबई एयरपोर्ट पर साथ दिखाई दिए. खास बात ये थी कि ये दोनों एक ही रंग के कपड़े पहने हुए थे. जहां मलाइका पिंक कलर की पैंट में दिखीं वहीं अर्जुन कपूर ने पिंक टीशर्ट पहन रखी थी. ये दोनों वाकई बेहद स्टाइलिश दिख रहे थे. कपड़ों की ट्विनिंग करके इस सेलेब्रिटी कपल ने मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

कुछ इस अंदाज में दिखीं मलाइका


वहीं ऐसा मालूम होता है कि ये दोनों एक बार फिर साथ टाइम स्पेंड करने के लिए निकल पड़े हैं. इससे पहले अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर ये दोनों न्यूयॉर्क में वैकेशन मनाने पहुंचे थे. इस वैकेशन के दौरान इन दोनों ने साथ में तस्वीरें भी शेयर की थीं. अर्जुन और मलाइका सोशल मीडिया पर अकसर एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट्स करते नजर आ जाते हैं.

स्टाइलिश अर्जुन कपूर


अपने रिश्ते पर बात करते हुए मलाइका एक पुराने इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वो अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में बेहद खुश हैं. हालांकि वो अभी शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं. इस रिश्ते के बारे में मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को भी जानकारी है. मलाइका का कहना है कि अरहान को इससे कोई परेशानी नहीं है बल्कि वो तो काफी खुश है. वहीं अर्जुन कपूर भी मलाइका से अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने बेचा अपना पुराना घर, अब है ये प्लान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 7:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...