लाइव टीवी

अरबाज खान के चक्‍कर में इस मॉडल से हो रही है मलाइका अरोड़ा की लड़ाई...?

News18Hindi
Updated: December 16, 2019, 2:03 PM IST
अरबाज खान के चक्‍कर में इस मॉडल से हो रही है मलाइका अरोड़ा की लड़ाई...?
मलाइका अरोड़ा जल्‍द ही 'MTV सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' में जज बनीं नजर आएंगी.

'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' (MTV's Supermodel of the Year) में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ मिलिंद सोमन और डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता जज बने नजर आएंगे. वहीं शो में सुपर‍मॉडल उज्‍जवला राउत Ujjwala Raut) भी शो की कंटेस्‍टेंट की मेंटर बनी नजर आएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 16, 2019, 2:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) को एक-दूसरे से अलग हुए एक लंबा समय हो गया है. यहां तक की ये दोनों ही अपने-अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ जिंदगी में आगे भी बढ़ गए हैं, लेकिन इसके बाद भी दोनों ही अक्‍सर एक-दूसरे के चक्‍कर में सुर्खियों में आ ही जाते हैं. अब हालिया रिपोर्ट की मानें तो मलाइका अरोड़ा और उनके आने वाले मॉडलिंग शो की सुपर मॉडल उज्‍जवला राउत (Ujjwala Raut) के बीच जमकर झगड़ा हो रहा है और उसकी वजह है मालइका के एक्‍स हसबैंड अरबाज खान.

मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपने शो 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर' (MTV's Supermodel of the Year) का अगला सीजन लेकर आ रही हैं. इस शो में मलाइका, मिलिंद सोमन और डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता जज बने नजर आएंगे. वहीं शो में सुपर‍मॉडल उज्‍जवला राउत भी शो की कंटेस्‍टेंट की मेंटर बनी नजर आएंगी. इस शो की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. लेकिन पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स को अभी से ही मलाइका और उज्‍जवला के बीच झगड़ों के चलते काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शो के सेट पर इन दोनों हीरोइनों में जमकर कैटफाइट हो रही है.

 




 



View this post on Instagram




 

#Repost @tanghavri with @get_repost ・・・ 💥💥💥💥 @malaikaaroraofficial in @hm x @giambattistavalliparis managed by the sweetest @ektakauroberoi


A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on






रिपोर्ट ने एक सूत्र के हवाले से खबर दी है कि शो के मेकर्स इन दोनों को अलग-अलग रखकर शो की शूटिंग कर रहे हैं ताकि कोई झगड़ा न हो. खबर है कि उज्‍जवला अरबाज और उनके बीच के रिश्‍ते के बारे में शो पर दिखावा करती हैं. साथ ही वह क्रू को अरबाज द्वारा भेजे गए इंस्‍ट्राग्राम मैसेज भी दिखाने से पीछे नहीं हटतीं. इसके साथ ही उज्‍जवला शूटिंग के दौरान की कई तस्‍वीरें भी अरबाज को लगातार भेजती रहती हैं. सूत्र के हवाले से दी गई रिपोर्ट के अनुसार उज्‍जवला हर कोशिश कर रही है कि इस शो पर उनकी सबसे ज्‍यादा बात हो.

 




जबकि वहीं मलाइका इस सब से काफी परेशान हैं लेक‍िन फिर भी काफी धीरज से इस पूरे मामले को हैंडल कर रही हैं. बता दें कि इस शो में देशभर से आईं 10 लड़कियां मॉडलिंग की दुनिया में खुद को परखने का काम करेंगी. हर तरह के मॉडलिंग कॉन्‍टेस्‍ट को पार करने के बाद उनमें से एक सुपरमॉडल बनेगी.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को देखकर बाइक से पीछा करने लगे लड़के, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 12:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर