अर्जुन कपूर को लेकर किया ट्रोल तो मलाइका अरोड़ा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिश्तों को लेकर बात करते हुए ट्रोल्स को जवाब दिया है.

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 4:06 PM IST
अर्जुन कपूर को लेकर किया ट्रोल तो मलाइका अरोड़ा ने दिया मुंहतोड़ जवाब
मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर
News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 4:06 PM IST
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अफेयर से लेकर शादी तक इन दोनों को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ चुकी हैं. वहीं इन सबके बीच मीडिया से बातचीत में इन दोनों ने अपना रिश्ता खुलकर बयान तो कर दिया लेकिन ट्रोल्स से इनका पीछा नहीं छूटा. दोनों की उम्र में काफी फासला है, जिसे लेकर कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर निगेटिव रिएक्शन्स झेलने पड़ते हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा ने ऐसे ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दे दिया है. मलाइका अरोड़ा हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर को लेकर बात कर रही थीं.

हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मलाइका ने सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा 'अर्जुन को लेकर लोग जिस तरह की बातें करते हैं. उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. आप लोगों को नहीं रोक सकते ये उनकी खुद की राय है'. मलाइका ने कुछ इस तरह बड़ी ही आसानी से उनके रिश्ते को ट्रोल करने वाले लोगों को यूजलेस बता दिया है. उम्र के फासले को लेकर मलाइका पहले ही बोल चुकी हैं कि 'जब आप एक रिश्ते में होते हैं तो इन सब चीज़ों से फर्क नहीं पड़ता'.

जब ट्रोल हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर


वहीं ये पहली बार नहीं जब मलाइका इतनी बेबाकी से बोलती नजर आई हैं. इससे पहले उन्होंने कई इंटरव्यूज में बड़ी बेबाकी से अर्जुन कपूर के साथ अपना रिश्ता कबूल किया था. मलाइका अरोड़ा ने एक पुराने इंटरव्यू में अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर खुलासा करते हुए बताया था कि 'ये सब बहुत अच्छा और अद्भुत है. जब मेरा तलाक हुआ था उसके बाद में श्योर नहीं थी कि मैं और एक बार किसी रिश्ते में रहूंगी. मुझे फिर से दिल टूट जाने का डर था लेकिन मैं एक बार फिर से प्यार करना चाहती थी इसलिए मैं अब बहुत खुश हूं'.

खुलकर किया कबूल


वहीं मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान से भी इस रिश्ते के बारे में बात कर चुकी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अरहान को इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है. बल्कि वो तो काफी खुश है. जहां एक तरफ इस कपल ने खुलकर अपना रिश्ता कबूल कर लिया है, वहीं दूसरी तरफ ये दोनों शादी के प्लान्स के बारे में कुछ साफ नहीं बताना चाहते. दोनों का ही कहना है कि अभी शादी में कुछ वक्त लगेगा.

ये भी पढ़ें- 'मैं करूंगी पाकिस्तान में परफॉर्म, कोई रोक के दिखाए', इस एक्ट्रेस दिया चौंकाने वाला बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...