होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने अपने स्टाइलिश अंदाज से लूट ली महफिल, पहली बार जीता कपल अवॉर्ड

VIDEO: मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने अपने स्टाइलिश अंदाज से लूट ली महफिल, पहली बार जीता कपल अवॉर्ड

मलाइका अरोड़ा ने मुझे बेहतर बनाया-अर्जुन कपूर. (फोटो साभार: viral bhayani/Instagram)

मलाइका अरोड़ा ने मुझे बेहतर बनाया-अर्जुन कपूर. (फोटो साभार: viral bhayani/Instagram)

एक अवॉर्ड फंक्शन में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड जीता. ...अधिक पढ़ें

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सितारों से सजी एक शाम का हिस्सा बने. मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में दोनों बेहद खूबसूरत अंदाज में एक दूसरे का हाथ थामे पहुंचें. लाइट ब्लू कलर के मैचिंग आउटफिट में दोनों बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे थे. इस मौके पर अर्जुन ने जमकर मलाइका की तारीफ की. इतना ही नहीं दोनों ने मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवॉर्ड भी अपने नाम किया.

इस अवॉर्ड फंक्शन में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अलावा रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, वाणी कपूर, रवीना टंडन, शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी, अनिल कपूर और दूसरे कई स्टार्स थे लेकिन सबकी निगाहें अर्जुन-मलाइका पर अटक गईं. दोनों के खूबसूरत अंदाज ने महफिल लूट ली.

अर्जुन-मलाइका का प्यार भरा अंदाज
अर्जुन और मलाइका कई साल से डेट कर रहे हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना बर्थडे मलाइका के संग पेरिस में सेलिब्रेट किया. पेरिस से लौटने के एक हफ्ते बाद ही ये जोड़ा अवॉर्ड फंक्शन में जैसे ही एंटर किया पैपराजी ने इन्हें क्लिक करना शुरू कर दिया.


अर्जुन ने मलाइका की जमकर तारीफ की
इस फंक्शन में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को मोस्ट स्टाइलिश कपल ट्रॉफी दिया गया. दोनों ने स्टेज पर एक दूसरे की जमकर तारीफ की. मलाइका ने कहा कि ‘अर्जुन उनसे थैंक यू सुनने के लिए इंतजार कर रहे हैं’ तो एक्टर ने कहा कि ‘नहीं, वास्तव में मैं तुम्हें थैंक यू कहना चाहता हूं बेबी, क्योंकि तुम्हारी वजह से ही ये लोग मुझे स्टाइलिश कह रहे हैं’. तब मलाइका ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते हैं. सब मुझसे पूछ रहे हैं कि हम मैचिंग करके आए हैं तो बता दें कि ये अनजाने में हुआ’.

ये भी पढ़िए-मलाइका अरोड़ा संग सेल्फी लेते दिखे अर्जुन कपूर, अपनी लेडीलव को बताया ‘शापहॉलिक’

अर्जुन ने मलाइका को कहा शुक्रिया
अर्जुन कपूर ने भी मलाइका अरोड़ा की तारीफ करते हुए कहा ‘मुझे स्टाइलिश बनाने के लिए शुक्रिया. मैं यहां हू और उनके साथ अवॉर्ड जीता है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण है कि मैं उनके साथ यहां खुश हूं क्योंकि मुझे लगता है कि वह मुझे स्टालिश बनाती हैं..मुझे बेहतर बनाती हैं, इसलिए शुक्रिया…मुझे विश्वास नहीं है कि मैं स्टाइलिश दिखता हूं’.

Tags: Arjun kapoor, Arjun malaika, Malaika arora

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें