COVID-19 को मात देकर कमरे से निकलीं मलाइका अरोड़ा बोलीं- सैर करने जैसा लग रहा है

मलाइका अरोड़ा.
मलाइका अरोड़ा.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अब कोरोना वायरस (Coronavirus) को मात दे चुकी हैं. स्वस्थ होने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमेज शेयर की है. इस इमेज के साथ उन्होंने एक बड़ी सी पोस्ट लिखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 4:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना वायरस (Coronavirus) से ग्रस्त हो गई थीं. वायरस से ग्रस्त होने के बाद से वे होम क्वारंटीन में थीं. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करके बताया था कि उन्हें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं.

अरोड़ा अब कोरोना वायरस को मात दे चुकी हैं. स्वस्थ होने के बाद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमेज शेयर की है. इस इमेज के साथ उन्होंने एक बड़ी सी पोस्ट लिखी है. इमेज में दिख रहा है कि एक्ट्रेस मुंह पर मास्क लगाए हुए हैं और हाथ में कॉफी मग लिए हुए हैं. इमेज के साथ पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘बाहर और उसके बारे में. मैं आखिर अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर आ ही गई. यह अपने आप में सैर करने जैसा लग रहा है.’


दरअसल कई दिनों तक अपने कमरे में रहने बाद बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा ने राहत की सांस ली है. उन्होंने इस बात की खुशी अपने पोस्ट के माध्यम से जाहिर की है. उन्होंने आगे लिखा है, ‘मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं कि इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी से उबर चुकी हूं. मैं मेडिकल गाइडेंस के लिए अपने डॉक्टर्स, प्रोसेस को प्रॉब्लमलेस बनाने के लिए BMC और अपने परिवार को उनके भरपूर सपोर्ट के लिए सबका धन्यवाद.



इस बुरे समय में आप सभी ने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसका लिए मैं आप सभी लोगों को मैं शब्दों में धन्यवाद नहीं दे पाऊंगी. आप सभी कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें. मलाइका के इस पोस्ट फैंस ने जबर्दस्त प्रतिक्रियाएं दी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज