Home /News /entertainment /

malaika arora confidently flaunts her accident injury after 26 days in latest instagram selfie see pic ss

मलाइका अरोड़ा ने 26 दिनों बाद दिखाया माथे की चोट का निशान, कार एक्सीडेंट में हुई थी इंजरी

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@malaikaaroraofficial/Instagram

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@malaikaaroraofficial/Instagram

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 2 अप्रैल को हुए हादसे के बाद काम से कुछ समस के लिए ब्रेक ले लिया था. लेकिन अब चोट सही होने के बाद उन्होंने फिर काम पर वापसी कर ली है. हादसे के 26 दिनों के बाद उन्होंने एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें फैंस उनके माथे पर लगी चोट (Malaika Arora flaunts her forehead injury) को अच्छे से देख पा रहे हैं .

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के लिए अप्रैल महीने की शुरूआत बेहद खराब रही. महीने के दूसरे दिन ही यानी 2 अप्रैल को उनकी कार का एक्सीडेंट (Malaika Arora car accident) हो गया था, जिसमें वह घायल हो गई थीं. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था, लेकिन अच्छी बात ये रही थी कि इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई थी. अब हादसे के 26 दिनों के बाद उन्होंने एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें फैंस उनके माथे पर लगी चोट (Malaika Arora flaunts her forehead injury) को अच्छे से देख पा रहे हैं .

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 2 अप्रैल को हुए हादसे के बाद काम से कुछ समस के लिए ब्रेक ले लिया था. लेकिन अब चोट सही होने के बाद उन्होंने फिर काम पर वापसी कर ली है. मलाइका सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. चोट लगने के कुछ दिनों के बाद उन्होंने इस हादसे का बारे में फैंस को बताया था, लेकिन अपनी चोट नहीं दिखाई थी, अब उन्होंने एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनकी चोट का निशान दिखाई दे रहा है.

मलाइका ने काम पर की वापसी
एक्सीडेंट के बाद मलाइका ने काम से ब्रेक ले लिया था और अब काम पर वापसी कर चुकी हैं. मलाइका ने अपनी इंल्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके माथे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं. मलाइका इससे पहले तक अपनी चोट को हमेशा छुपाती नजर आती रही हैं. अब पहली बार मलाइका ने ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें माथे पर लगी चोट साफ नजर आ रही है.

आंख के पास निशान आ रहा है नजर
तस्वीर में उनकी आंख के पास निशान साफ नजर आ रहा है. सेल्फी में मलाइका कार में बैठी नजर आ रही हैं और उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- ‘अच्छाई और कोलेजन से भरे मेरे ग्रीन जूस के बिना नहीं’.

Malaika Arora, Malaika Arora car accident, Malaika Arora confidently flaunts her accident injury, Malaika Arora flaunts her head injury, Malaika Arora instagram Selfie, Malaika Arora instagram Post, Social Media, Viral News, मलाइका अरोड़ा , मलाइका अरोड़ा  ने दिखाया चोट का निशान

मलाइका ने ये सेल्फी शेयर की है.

महाराष्ट्र के खोपोली में एक्सप्रेस-वे पर हुआ था हादसा
आपको बता दें कि महाराष्ट्र के खोपोली में एक्सप्रेस-वे पर 2 अप्रैल को उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ था. इस हादसे में मलाइका को मामूली चोटें आईं थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था. ये हादसा तीन गाड़ियों के आपस में टकराने की वजह से हुआ था. मलाइका की गाड़ी दो गाड़ियों के बीच में थी.

Tags: Malaika arora

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर