होम /न्यूज /मनोरंजन /

जब मलाइका अरोड़ा ने खोला 'बेडरूम सीक्रेट', सुनकर चौंक गए सब

जब मलाइका अरोड़ा ने खोला 'बेडरूम सीक्रेट', सुनकर चौंक गए सब

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो पर अपना बेडरूम सीक्रेट शेयर कर सबको चौंका दिया.

    बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर के साथ शादी की अफवाहों को लेकर. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. वे हर मामले पर खुलकर बोलने वाली एक्ट्रेस हैं. उनकी बेबाकी का नजारा नेहा धूपिया के एक चैट शो में देखने को मिला था. जब उन्होंने बड़े दिलचस्प अंदाज में शो पर बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे. मलाइका का ये अंदाज देखकर न सिर्फ नेहा बल्कि खुद उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी हैरान रह गई थीं.

    ये मामला काफी पुराना है. दरअसल, पिछले साल मलाइका अरोड़ा नेहा धूपिया के चैट शो 'वोग बीएफएफ' में पहुंची थीं. मलाइका के साथ बीएफएफ बनकर उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी आई थीं.  इस दौरान नेहा ने मलाइका से बेहद पर्सनल सवाल पूछे और मलाइका ने भी बड़े मजे से दिलचस्प जवाब दिए. ऐसे ही सवालों के दौरान मलाइका ने अपना बेडरूम सीक्रेट भी शेयर किया.

    पहले नेहा ने मलाइका से पूछा कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं. इस पर मलाइका ने जवाब दिया कि उन्हें गेम नाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के पसंद हैं. वहीं, नेहा ने तपाक से उनसे सेक्स लाइफ से जुड़ी बातें भी पूछ डालीं. इसके जवाब में मलाइका ने कहा उन्हें ऑन टॉप पोजीशन पसंद है... उनके इतना कहते ही नेहा और अमृता अरोड़ा जोर से हंस पड़ीं. अमृता तो मानों झेंप ही गईं, हालांकि मलाइका काफी कॉन्फिडेंट नजर आईं.

    बता दें कि इन दिनों अफवाहें चल रही हैं कि मलाइका अरोड़ा जल्द ही अर्जुन कपूर से शादी कर सकती हैं. हालांकि, अभी तक दोनों ने ही अपने रिश्ते बारे में खुलकर बात नहीं की है.

    ये भी  पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के लिए खेसारी लाल यादव ने की थी ऐसी तैयारी, सामने आया Video

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Arjun kapoor, Bollywood, Entertainment, Malaika arora, Neha dhupia

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर