मलाइका अरोड़ा की तस्वीर में नजर आए उनके स्ट्रेच मार्क्स, TROLL होने पर मिला फैंस का साथ

(फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

(फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)

इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने स्ट्रेच मार्क्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 3:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की फिटनेस दीवा हैं. उनके योगा वीडियोज और जिम फोटोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. ऐसी ही कुछ फोटोज फिर से सामने आई हैं जिसमें मलाइका अपने स्ट्रेच मार्क्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. मलाइका की ये फोटो उनकी फिटनेस क्लास के बाद की हैं. प्रेगनेंसी के बाद स्ट्रेच मार्क्स होना एक आम बात है और मलाइका एक्ट्रेस होने के बाद इन्हें छुपाना जरूरी नहीं समझतीं. बस उनकी फोटोज पर कुछ यूजर ने भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए.

मलाइका अरोड़ा की ये फोटोज विरल भयानी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें मलाइका पिंक टी-शर्ट और योगा पैंट में वर्क आउट के लिए जा रही थीं. उन्होंने इस दौरान कैमरे के लिए पोज भी दिए थे. मलाइका की इन फोटोज पर एक यूजर ने कमेंट किया कि टमी से बुढ़ापा दिख गया तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि अभी लग रही है ज्यादा उम्र की और बूढ़ी हो रही है. इसी बीच मलाइका के सपोर्ट में कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि तो क्या बड़ी बात है? वहीं एक यूजर ने मलाइका को सपोर्ट किया कि ये लोग मलाइका की बिचिंग कर रहे हैं और यही लोग जेनिफर लोपेज,जेनिफर एनिस्टन की प्रशंसा करते हैं. पाखंड की भी हद होती है.

(फोटो साभारः Instagram @viralbhayani)




बता दें कि अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन को ऑफिशियल करने के बाद भी लोगों ने मलाइका को काफी ट्रोल किया था. एक्ट्रेस ने करीना कपूर खान के शो पर अपने डाइवोर्स और ट्रोलिंग के बारे में खुल कर बात की थी. मलाइका वैसे तो इन सब बातों पर ख़ास ध्यान नहीं देती हैं लेकिन वो ट्रोलर्स को ब्लॉक करना ज्यादा अच्छा समझती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले मलाइका एक डांस रियलिटी शो में जज बनकर दिखाई दी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज