Home /News /entertainment /

Malaika Arora ने वेलेंटाइन डे पर BF Arjun Kapoor को दिया टाइट Hug, कुछ ऐसे जताया प्यार

Malaika Arora ने वेलेंटाइन डे पर BF Arjun Kapoor को दिया टाइट Hug, कुछ ऐसे जताया प्यार

मलाइका अरोड़ा ने वेलेंटाइन डे पर अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा ने वेलेंटाइन डे पर अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @malaikaaroraofficial)

अक्सर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के लिए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया के जरिए प्यार का इजहार करती रही हैं और अब वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर बॉलीवुड डीवा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो अब हर तरफ छाई हुई है.

अधिक पढ़ें ...

Valentine’s Day 2022: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी लव लाइफ को लेकर बेहद ओपन रही हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ उनका रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है. अक्सर अर्जुन कपूर के लिए मलाइका सोशल मीडिया के जरिए प्यार का इजहार करती रही हैं और अब वैलेंटाइन्स डे (Valentine’s Day) पर बॉलीवुड डीवा ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जो अब हर तरफ छाई हुई है. यह फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने अर्जुन के लिए एक ही शब्द का इस्तेमाल करते हुए बेहद प्यारा मैसेज दिया है.

फोटो में मलाइका अर्जुन कपूर को टाइट झप्पी देती नजर आ रही हैं, वहीं अर्जुन उनके माथे पर किस कर रहे हैं. मलाइका व्हाइट शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं, वहीं अर्जुन कपूर भी ब्लैक स्लीवलेस टी-शर्ट और ग्रे ट्रेक पैंट में हैंडसम लग रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है- ‘Mine’ इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किया है.

ट्विंकल खन्ना ने भी मलाइका-अर्जुन की इस फोटो पर कमेंट किया है. वहीं अर्जुन कपूर की चाची और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने ढेर सारे रेड हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि ‘रिलेशनशिप के बारे में खुलकर सामने आने का फैसला, कुछ ऐसा नहीं था जिसकी प्लानिंग की गई हो.’

malaika arora, arjun kapoor

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @malaikaaroraofficial)

अर्जुन ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा- ‘ऐसा नहीं है कि हमने इसके बारे में बात की थी. यह व्यवस्थित रूप से हुआ. एक टाइम के बाद हमने चीजें होने दी, जब हमें लगा कि अब सभी अटकलों और बातचीत का सामना करना जरूरी है और हम इसके लिए तैयार हैं. अगर हम ऐसा नहीं करते तो ये चलता रहता. जब आप किसी के प्यार में होते हैं, तब उम्र कोई मायने नहीं रखती.’

Tags: Arjun kapoor, Malaika arora

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर