लाइव टीवी

एक्‍टर राहुल खन्ना की बोल्‍ड Photo पर आया मलाइका अरोड़ा द‍िलचस्‍प कमेंट, यूं ली चुटकी

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 10:17 AM IST
एक्‍टर राहुल खन्ना की बोल्‍ड Photo पर आया मलाइका अरोड़ा द‍िलचस्‍प कमेंट, यूं ली चुटकी
राहुल खन्ना की इस ताजा तस्‍वीर पर कई द‍िलचस्‍प कमेंट आ रहे हैं.

एक्‍टर राहुल खन्ना (Rahul Khanna) ने इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक ऐसी तस्‍वीर शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. मलाइका अरोड़ा, करण जौहर जैसे कई सेलीब्रिटीज इस तस्‍वीर पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 10:17 AM IST
  • Share this:
एक्‍टर राहुल खन्ना (Rahul Khanna) यूं तो सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहते हैं, लेकिन उन्‍हें एक ऐसा पोस्‍ट इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर किया है जिसने कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. दरअसल दिग्‍गज एक्‍टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के बेटे राहुल खन्ना ने अपनी एक ऐसी तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वह एक मिरर के सामने न्‍यूड नजर आ रहे हैं. हालांकि इस फोटो को उन्‍होंने बड़े ही सटीक अंदाज में क्लिक किया है. राहुल की इस तस्‍वीर पर कई लोगों ने काफी मजेदार कमेंट्स किए हैं. इतना ही नहीं, राहुल की इस तस्वीर पर करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), सिकंदर खेर जैसे कई सेलीब्रिटीज ने भी कमेंट किए हैं.

राहुल खन्ना ने ये तस्‍वीर कुछ घंटों पहले शेयर की और अभी तक इस तस्‍वीर को 26 हजार से ज्‍यादा लाइक और 1700 से ज्‍यादा कमेंट्स मिल चुके हैं. ये उनकी किसी भी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट पर हुए सबसे ज्‍यादा लाइक्‍स और कमेंट हैं. इस तस्‍वीर में राहुल बाथरोब पहले हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्‍होंने आंखों पर चश्‍मा भी लगा रखा है. इस तस्‍वीर में वह आइने में नजर आ रहे हैं. आप भी देखें राहुल की ये वायरल होती तस्‍वीर.

 




 



View this post on Instagram




 

I feel there’s a lesson here about being in the right place at the right time. 📍


A post shared by Rahul Khanna (@mrkhanna) on






इस तस्‍वीर करण जौहर ने कमेंट किया, 'उफ...'. वहीं मलाइका अरोड़ा ने लिखा, 'मुझे लगता है कि वह शीशा तोड़ने की तैयारी में हैं.' वहीं अनुपम खेर के बेटे ने लिखा, 'मैंने इसे दौहराने की कोशिश की.. कुछ लोगों ने नौकरियां छोड़ दीं और शहर छोड़कर चले गए हैं... वो इसके आसपास भी नहीं थे, उन्‍होंने सिर्फ इसके बारे में सुना था.'





बता दें कि राहुल खन्ना ने निर्देशक दीपा मेहता की फिल्‍म '1947 अर्थ' से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 'दिल कबड्डी', 'लव आज कल', 'वेक अप सिड' और 'फीयर फाइल्‍स' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान से 'One Night Stand' के बारे में सवाल कर, खुद घबरा गईं करीना कपूर, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 10:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर