लाइव टीवी

बेटे के साथ मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर कंगना की बहन ने कसा तंज, लोगों ने कहा- घटिया हरकत

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 3:08 PM IST
बेटे के साथ मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर कंगना की बहन ने कसा तंज, लोगों ने कहा- घटिया हरकत
मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर रंगोली का तंज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसका स्क्रीनशॉट लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली (Rangoli) ने अपने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 3:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Kangana Ranaut Sister Rangoli) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. रंगोली अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट के जरिए किसी ना किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी पर हमला बोलती दिखाई दे जाती हैं. वहीं हाल ही में उनके निशाने पर आईं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा. रंगोली ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर का स्क्रीनशॉट लिया, जिसमें वो अपने बेटे अरहान के साथ दिख रही हैं. इस स्क्रीनशॉट को लेकर रंगोली ने खुलेआम तंज कस डाला. वहीं रंगोली का ऐसा कारनामा उनके कई फॉलोवर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और लोगों ने रंगोली को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

मलाइका अरोड़ा की तस्वीर में वो अपने घर के कपड़ों में दिख रही हैं और वो अपने बेटे के साथ बैठी है. मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की गई इस तस्वीर के साथ लिखा- 'जब आपका बेटा अच्छा बनकर अपनी मम्मी की केयर करता है'. तस्वीर में मलाइका के बेटे दूर से देखते नजर आ रहे हैं. वहीं रंगोली ने ये स्क्रीन शॉट लिया और ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- 'ये हैं मार्डन भारतीय मां, बहुत अच्छे'. वहीं इस तस्वीर को जैसे ही रंगोली ने ट्विटर पर शेयर किया लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आने लगीं.

मलाइका अरोड़ा की तस्वीर पर तंज


रंगोली की इस हरकत पर कई लोग नाराज हो गए. एक यूजर ने इसे रंगोली की गिरी हुई हरकत बताते हुए उन्हें 'मोहल्ले की आंटी' कहा है तो वहीं किसी ने कहा- 'कितना गंदा दिमाग है'. वहीं कई लोगों ने रंगोली से ये भी कहा कि ऐसा करने से सिर्फ कंगना की ही इमेज खराब होगी और किसी का कुछ नहीं बिगडेगा. वहीं एक अन्य ने रंगोली को याद दिलाया है कि वो भी एक मां हैं और दूसरी मां के बारे में ऐसा कैसे बोल सकती हैं.

मिले ऐसे कमेंट


वहीं जब रंगोली ने लोगों के गुस्से को देखा तो इस पोस्ट को लेकर सफाई भी दे डाली. सफाई देते हुए अपने ट्विटर पोस्ट में रंगोली ने लिखा- 'लोग मलाइका के बारे में काफी खराब बातें लिख रहे हैं. मैंने तो सिर्फ उसे एक मॉर्डन महिला बताया है लेकिन लोगों के भद्दे कमेंट्स देखकर मैं सोच में पड़ गई हूं कि ऐसा इस तस्वीर में क्या दिख रहा है. लोगों प्लीज कोई इमैजिनेशन मत करो ये अच्छा नहीं है'. हालांकि रंगोली को इस पोस्ट पर भी लोग भला-बुरा सुनाते दिख रहे हैं. वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि इस पूरे मामले पर मलाइका अरोड़ा की कोई प्रतिक्रिया आती है या नहीं.

ये भी पढ़ें- KBC-11 में पहुंचा 'चाय वाले का बेटा', अमिताभ बच्चन को सुनाई कहानी, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 1:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...