अर्जुन कपूर की तारीफ में बोलीं मलाइका अरोड़ा- उसके साथ बिताया कोई पल बेकार नहीं जाता

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर.

एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा था कि, उन्होंने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ ही लॉकडाउन बिताया था. अर्जुन के कारण लॉकडाउन यह समय उनके लिए उबाऊ नहीं था, बल्कि यह बहुत खास बन गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 9:43 PM IST
  • Share this:

मुंबई. अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के बाद, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अब अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ गोवा में समुद्र तट पर छुट्टी का आनंद ले रही हैं. मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी उनके साथ छुट्टी मनाने पहुंच गई हैं.

शनिवार को मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर और अमृता के साथ अपनी एक फोटो शेयर की. इस फोटो में दोनों बीच पर आराम करते नजर आ रहे हैं. मलाइका के फैंस ने लाइक और कमेंट के जरिए इस फोटो को खूब लाइक किया.

अगले दिन अमृता ने एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में मलाइका के प्रेमी अर्जुन, मलाइका की तस्वीरें लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. मलाइका हरे रंग की मोनोकिनी और ऑरेंज श्रग पहने समुद्र तट पर एक स्विमिंग पूल में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं.

इससे पहले, मलाइका ने अपनी बहन अमृता के साथ गोवा में विभिन्न पेय पदार्थों का आनंद लेते हुए एक फोटो शेयर की. इस फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने कहा, sunnydaysarehereagain के साथ 'सनशाइन डू ...'.



मलाइका और अर्जुन ने हाल ही में धर्मशाला में दिवाली की छुट्टियों का आनंद लिया था. इस दौरान बॉलीवुड के कूल कपल सैफ अली खान और करीना कपूर भी उनके साथ थे. अर्जुन और सैफ आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे थे. उस मौके पर करीना और मलाइका दोनों धर्मशाला गई थीं. करिश्मा-करीना के करीबी दोस्तों में मलाइका भी शामिल हैं. उन्होंने तीनों की कई तस्वीरें शेयर की थीं.



हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि, ‘उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ ही लॉकडाउन बिताया था. अर्जुन के कारण लॉकडाउन यह समय उनके लिए उबाऊ नहीं था, बल्कि यह बहुत खास बन गया था. उन्होंने यह भी कहा कि अर्जुन बहुत मनोरंजक है. उसके साथ बिताया गया कोई भी पल बेकार नहीं जाता. वे अक्सर मेरा मजाक उड़ाते हैं, लेकिन यह मजेदार भी है.’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज