मलाइका अरोड़ा 47 की उम्र में बनना चाहती हैं बेटी की मां!, खुद बताई दिल की बात

फोटो साभार-@malaikaaroraofficial/Instagram

फोटो साभार-@malaikaaroraofficial/Instagram

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में बतौर जज नजर आ रही हैं. जहां वह शो की कंटेस्टेंट फ्लोरिना का धमाकेदार डांस देखने के बाद इतनी खुश हो गईं कि उन्होंने फ्लोरिना को प्यार से गले लगा लिया और साथ ही साथ अपनी दिल की बात भी कह दी.

  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का प्यार किसी से छिपा नहीं है. दोनों अक्सर एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. इन दिनों मलाइका सुपर डांसर चैप्टर 4(Super Dancer Chapter 4) में बतौर जज नजर आ रही हैं. उन्होंने शो की जज शिल्पा शेट्टी को कुछ दिनों के लिए रिप्लेस किया है. इस बीच शो में मलाइका अरोड़ा ने अपने इमोशन्स जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें अफसोस है कि उनकी कोई बेटी नहीं है.

मलाइका ने कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोइ की परफॉर्मेंस देखने के बाद यह बात कही. फ्लोरिना की परफॉर्मेंस देखकर मलाइका इतनी खुश हो गईं कि उन्होंने उसे बाहों में भर लिया और कहा कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थीं. मलाइका फ्लोरिना से बोलती हैं, ‘क्या मैं तुम्हें अपने साथघर लेकर जाऊं? मेरा बेटा है. मैं हमेशा से कहती आई हूं कि काश मेरी एक बेटी भी होती. मेरे पास कई खूबसूरत कपड़े और सेंडल्स हैं, लेकिन उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है.’

फिर मलाइका फ्लोरिना को गले लगाकर किस करती हैं. मलाइका इससे पहले भी कई मौकों पर बेटी को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर चुकी हैं. हालांकि, फ्लोरिना सिर्फ मलाइका की ही नहीं सभी जजेस की फेवरेट हैं. शुरुआत से ही अपनी शानदार डांसिंग से फ्लोरिना शो के जजेस गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसू को इंप्रेस करती नजर आ चुकी हैं.



मालूम हो कि कोरोना के चलते इन दिनों मुंबई से दूर दमन में 'सुपर डांसर चैप्टर 4' की शूटिंग चल रही है. ऐसे में शिल्पा शेट्टी शो से दूरी बनाए हुए हैं, क्योंकि शिल्पा के अलावा उनके पति राज कुंद्रा बेटा, बेटी और सास-ससुर सभी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. एक्ट्रेस की बेटी एक साल की हैं, ऐसे में अपने परिवार का ख्याल रखने के लिए शिल्पा शेट्टी ने कुछ दिनों के लिए शो से ब्रेक लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज