मलाइका ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, बताया किसके जैसा दिखता है अरहान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बेटे अरहान खान की एक तस्वीर में बताया कि वह किसकी तरह दिखता है. उन्होंने अरबाज से शादी के 16 साल बाद तलाक लिया ‌था.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 8:07 PM IST
मलाइका ने शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, बताया किसके जैसा दिखता है अरहान
अरबाज से शादी के 16 साल बाद लिया था तलाक.
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 8:07 PM IST
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बेटे अरहान खान के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर की खास बात ये है कि उन्होंने अपने पूर्व पति अरबाज खान के बचपन की भी एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते मलाइका अरोड़ा ने लिखा, 'अरहान तुम अपने पापा के एकदम फोटोकॉपी हो.'

अरबाज से तलाक ले चुकी हैं मलाइका
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने अपनी शादी के ‌16 साल बाद एक-दूसरे को तलाक दे दिया था. दोनों का एक बेटा भी है. अब उसकी उम्र भी करीब 15 साल हो गई है. हालांकि बाद में दोनों ने यह माना था कि तलाक लेने का मतलब बिल्कुल भी ये नहीं है कि दोनों एक दूसरे से नफरत करने लगेंगे.

अरबाज के बेटे हैं अरहान.
अरबाज के बेटे हैं अरहान.


अब अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं मलाइका
मलाइका अरोड़ा, अरबाज से तलाक के बाद से ही अपने दूसरे रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहीं. अब जाकर उन्होंने यह मान लिया है कि वह अपने से 11 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं.

अरहान की उम्र 16 साल है.
अरहान की उम्र 16 साल है.

Loading...

अरबाज की भी है गर्लफ्रेंड
अरबाज खान भी मलाइका से अलग होने के बाद जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में हैं. ऐसे में अरबाज और मलाइका के किशोर बेटे अरहान का खयाल रखने की जिम्मेदारी आमतौर पर मां मलाइका पर होती है. लेकिन कई मौकों पर वह पिता के साथ भी नजर आते हैं.

यह भी पढ़ेंः कीकू शारदा पर लगे लाखों की धोखाधड़ी के आरोप

लेकिन इन दिनों अरहान को ज्यादातर मौकों पर अकेले ही देखा जाता है. ऐसे समय में मलाइका का ये क्या कुछ नया करेगा इसकी उम्मीद कम ही है. पर इस मैसेज को इस तरह से देखा जा रहा है कि शायद मलाइका को अरबाज की याद आ रही है.
First published: August 6, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...