कोरोना मरीज मिलने के बाद मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को BMC ने किया सील

कोरोना मरीज मिलने के बाद मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को BMC ने किया सील
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की टस्कनी अपार्टमेंट में कोरोना वायरस (Coronavirusa) का मरीज मिलने के बाद बीएमसी (BMC) ने यह कार्रवाई की है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित बिल्डिंग  को सील कर दिया गया है. मलाइका की टस्कनी अपार्टमेंट में कोरोना वायरस (Coronavirus) का मरीज मिलने के बाद बीएमसी (BMC) ने यह कार्रवाई की है.

'कंटेनमेंट जोन' वाले बैनर के साथ की बिल्डिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है. बता दें कि लॉकडाउन के शुरू होने के बाद से ही मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान के साथ सेल्फ-आइसोलेशन में हैं.
 
View this post on Instagram
 

@malaikaaroraofficial 's Building Resident Tested Positive For COVID-19, BMC Seals The Building.. #malaikaarora #covid_19 #bandra

A post shared by Scuttlebutt (@bollywood.scuttlebutt) on



आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार कर लिया है. लेकिन, शादी के प्लान्स को लेकर अभी तक दोनों ने कोई बात नहीं की है. शादी को लेकर मलाइका ने यह भी कहा था कि वह जब कभी भी अर्जुन कपूर से शादी करेंगी इसके बारे में किसी को कुछ बताने से बिल्कुल नहीं कतराएंगी.



भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2,76,583 पहुंची
गौरतलब है कि भारत में लगातार छठे दिन बुधवार सुबह आठ बजे तक 24 घंटे के भीतर कोरोना वायरस के 9,500 से अधिक मामले सामने आए और 279 लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही देश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,76,583 हो गई है और 7,745 लोग इस बीमारी से जान गंवा चुके हैं.

जॉन्स हॉप्किन्स यूनिवर्सिटी द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार अमेरिका, ब्राजील, रूस और ब्रिटेन के बाद भारत कोविड-19 से सबसे बुरी तरह प्रभावित पांचवां देश है. मंत्रालय ने बताया कि देश में अब भी 1,33,632 मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि 1,35,205 लोग स्वस्थ हो गए और एक मरीज देश छोड़कर चला गया.

ये भी पढ़ें-

दिवाली पर होगी सलमान और अक्षय में भिड़ंत! 'पृथ्वीराज' के साथ रिलीज हो सकती है 'राधे'

पिता की बरसी पर इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, कहा- दिल से जुड़े हैं हम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज