Home /News /entertainment /

malaika arora says it took her some cajoling to attend alia bhatt ranbir kapoor wedding know the reason pr

मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, 'बड़ी मुश्किल से रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के रिसेप्शन पार्टी में पहुंच पाई थी'

मलाइका अरोड़ा के मन में समा गया है डर. (फोटो साभार: malaikaaroraofficial/Instagram)

मलाइका अरोड़ा के मन में समा गया है डर. (फोटो साभार: malaikaaroraofficial/Instagram)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक्सीडेंट के बाद से काफी घबराई हुई हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि कार में बैठने से ज्यादा, कार के आस-पास लोगों को देख कर ही घबराहट होती है. अब मैं कार में बैठते ही सीट बेल्ट लगा लेती हूं, भले ही पिछली सीट पर क्यों ना बैठी हूं.

अधिक पढ़ें ...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का पिछले महीने मुंबई पुणे रोड पर कार एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे के बाद मलाइका ने अपने माथे पर लगे निशान वाला फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस एक्सीडेंट ने मलाइका को बुरी तरह हिला कर रख दिया है. एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की रिसेप्शन पार्टी में नजर आई थीं. अब जाकर मलाइका अरोड़ा ने खुलासा किया है कि पार्टी में जाने से पहले कार में बैठने के लिए उन्हें कितना समझाना पड़ा था.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी में मलाइका अरोड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ पहुंची थीं. मलाइका जहां पिंक ड्रेस में थी वहीं अर्जुन ब्लैक ड्रेस में थें. बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए मलाइका ने बताया, ‘मैं फिजिकली तो पूरी तरह फिट हूं लेकिन मानसिक रूप से अभी हिली हुई हूं’.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की रिसेप्शन में जाने से घबरा रही थीं मलाइका
मलाइका अरोड़ा ने बताया कि डर, चिंता और घबराहट होती है. कहीं भी जाने से पहले मुझे खुद को बहुत समझाना पड़ता है. यहां तक कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पार्टी में भी शामिल होने के लिए भी बड़ी मुश्किल से खुद को समझाया, मुझे पार्टी में शामिल होने के लिए काफी मनाना पड़ा था. कार में बैठने से ज्यादा, कार के आस-पास लोगों को देख कर ही घबराहट होती है. अब मैं कार में बैठते ही सीट बेल्ट लगा लेती हूं, भले ही पिछली सीट पर क्यों ना बैठी हूं.

alia ranbir and malaika

एक्सीडेंट के बाद मलाइका की तस्वीर.(फोटो साभार @malaikaaroraofficial/viralbhayani)

‘मैं मरना और अपनी रोशनी नहीं खोना चाहती थी’
मलाइका अरोड़ा ने ये भी खुलासा किया ‘एक्सीडेंट के बाद वह सिर्फ दो चीजें के लिए प्रार्थना कर रही थीं…उस रात मैं मरना नहीं चाहती थी और मैं अपनी आंखों की रोशनी खोना नहीं चाहती थी. मुझे बताया गया कि जब एक्सीडेंट हुआ तो  मैं लगातार अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थी. इसके अलावा मैं सेट पर जाने के बारे में बड़बड़ा रही थी’.

ये भी पढ़िए-अर्जुन कपूर संग शादी करने के लिए तैयार हैं मलाइका अरोड़ा? एक्ट्रेस ने दिया बड़ा HINT

नॉर्मल लाइफ में लौट आई हैं मलाइका
हालांकि मलाइका अरोड़ा अब वापस अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट आई हैं. हाल ही में उन्हें फैशन वीक में रैंप पर वॉक करते देखा गया. एक्ट्रेस ने रेड कलर के लहंगे में अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Tags: Alia Bhatt, Malaika arora, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर