कम ही नजर आती हैं मलाइका अरोड़ा की मां, Mothers Day पर इस अंदाज में दिखीं

कम ही नजर आती हैं मलाइका अरोड़ा की मां, Mothers Day पर इस अंदाज में दिखीं
मलाइका अरोड़ा ने शेयर की मां की तस्वीर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने मदर्स डे (Mothers Day) के मौके पर अपनी मां जॉइस पालीकार्प (Joyce Polycarp) की प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. आज यानी 10 मई को मदर्स डे (Mothers Day) के तौर पर सेलीब्रेट किया जा रहा है. वहीं इस मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सभी स्टार्स अपनी-अपनी मां को सोशल मीडिया के जरिए विश करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी मां जॉइस पालीकार्प (Joyce Polycarp) को मदर्स डे पर सलाम किया है. मलाइका अरोड़ा की मां लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं, वो कैमरे के सामने कम ही आती हैं. वो बेटी के साथ इक्का-दुक्का ईवेंट्स पर ही नजर आई हैं. मलाइका द्वारा शेयर की गई तस्वीर में जॉइस पालीकार्प बेटी के साथ टाइम स्पेंड करना काफी इंजॉय करती दिख रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मां जॉइस पालीकार्प के साथ अपनी एक बेहद क्यूट और खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में जॉइस मलाइका के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं. वहीं मलाइका पीछे से बिकिनी में पोज दे रही हैं. मलाइका ने एक लंबे से पोस्ट के साथ अपनी मां को मदर्स डे पर खास विश दी है. वहीं इस फोटो के साथ मलाइका ने अपने बेटे के साथ खुद की भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो छोटे से बेटे को गोद में लिए नजर आ रही हैं.





 






View this post on Instagram




 

When u plant a seed, it needs love and care to grow into a beautiful tree. It needs water, air, sunlight and nurturing. That is a Mother! She is our sunlight, she is our water, she is our air. She is life! I am lucky I have my mamma and I am lucky that I am one. Happy Mother's Day to alll........ my superhero ♥️♥️♥️♥️ #todayneveryday


A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on






मलाइका ने इन दो तस्वीरों के साथ खूबसूरत कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा- 'जब आप एक बीज बोते हैं तो उसे बढ़ने और एक खूबसूरत पेड़ बनने के लिए केयर और प्यार की जरूरत होती है. उसे पानी चाहिए, हवा और सूरज की रोशनी भी बढ़ने के लिए चाहिए. वो एक मां ही दे सकती है! वो हमारी सूरज की रोशनी है, वो हमारे लिए पानी है, वो ही हमारी हवा और हमारी जिंदगी होती है. वो मेरी जिंदगी है! मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास मां है और मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं भी एक मां हूं. मेरे सुपरहीरो को हैप्पी मदर्सडे'.

मलाइका की इस तस्वीर पर खूब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. बता दें कि इन दिनों मलाइका लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर ही समय बिता रही हैं. इस दौरान वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करती दिखाई दे जाती हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस के कारण विदेश में फंसी एक्ट्रेस, 2 साल बाद फोन करके रोने लगीं नाराज मां
First published: May 10, 2020, 12:23 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading