Opss...जब बाथरूम से निकलते हुए पैंट चढ़ाना भूल गईं थीं मलाइका अरोड़ा, शेयर किया मजेदार किस्सा

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@malaikaaroraofficial/Instagram

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार-@malaikaaroraofficial/Instagram

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में कोरोना वायरस (Corona Virus) के खौफ का एक मजेदार किस्सा शेयर किया है, जिसको सुनने के बाद आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 11:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना का खौफ लोगों को बुरी तरह से डराया हुआ है. बाहर जाना, लोगों से मिलना यहां तक की लोगों को शॉपिंग पर भी जाने के लिए सौ बार सोचना पड़ता है. कोरोना का डर आम लोगों में ही नहीं खास लोगों में भी बहुत है. अपनी फिटनेस और बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रहने वालीं एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को तो कोरोना का ऐसा खौफ हुआ कि एक बार वह बाथरूम से निकलते हुए पैंट चढ़ाना भूल गईं थीं. हाल ही में उन्होंने स्पेशल पोस्ट फैंस के लिए शेयर करते हुए मजेदार किस्सा सुनाया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरीज पर एक बेहद मजेदार किस्सा फैंस के लिए शेयर किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि कोरोना की वैक्‍सीन लगवाने के बाद वह घर आने वाले सभी मेहमानों से क्‍या कहती हैं साथ ही उन्होंने बताया कि रेस्तां के बाथरूम से बाहर आने के बाद उन्हें ये एहसास हुआ कि उन्होंने अपने पैंट ऊपर नहीं की है.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि जब पहले उनके घर पर मेहमान आते थे तो वह हमेशा कहती थीं कि डरिए नहीं मैंने अपने डॉगी के वैक्सीन लगाई हुई है. अब मैं उनसे कहती हूं कि डरिए मत, हमें वैक्‍सीन लग चुकी है.

Malaika Arora, Malaika Arora Post
उन्होंने दूसरी स्टोरी में लिखा- 'मैं एक रेस्तां के बाथरुम में गई थी तो मैंने कोहनी से गेट खोला था. मैंने पैर से टॉइलट सीट उठाई, मैंने टिश्‍यू की मदद से पानी का यूज किया, हाथ धुले और फिर कोहनी से ही बाथरूम का दरवाजा बंद किया लेकिन जब मैं लौटकर टेबल पर आई तो फील किया कि मैं अपना पैंट तो चढ़ना ही भूल गई हूं.'

मलाइका का ये मजेजदार किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि पिछले साल मलाइका अरोड़ा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी, लेकिन उन्होंने सभी दिशा- निर्देशों का पालन करते हुए कोरोना को मात दे दी थी और वापस अपने प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज