मलाइका अरोड़ा ने 'इम्युनिटी' पावर बढ़ाने का दिया टिप्स, शेयर की रेसिपी

मलाइका अरोड़ा ने 'इम्युनिटी' पावर बढ़ाने का दिया टिप्स, शेयर की रेसिपी
मलाइका अरोड़ा

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक वीडियो शेयर कर 'इम्युनिटी' पावर बढ़ाने का घरेलू टिप्स बताया है.

  • Share this:
मुंबई. भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है. अब वह सबसे अधिक केस के मामले में तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के चलते लोग अब अपनी इम्युनिटी बढ़ाने पर ध्यान दे रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक वीडियो शेयर कर 'इम्युनिटी' पावर बढ़ाने का घरेलू टिप्स बताया है.

मलाइका ने शेयर की अपनी मैजिक ड्रिंक की रेसिपी
मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, 'यह मेक इन इंडिया होम रेमेडी है. वर्षों पुरानी और टेस्‍टेड. आंवला, फ्रेश ऑर्गेनिक हल्‍दी और अदरक जिसमें ऐप्‍पल विनेगर और थोड़ा मिर्च भी मिक्‍स है. अच्‍छे रिजल्‍ट के लिए सुनिश्‍चित करें कि आपका ऐप्‍पल विनेगर प्‍योरेस्‍ट फॉर्म में हो. इन सबको मिलाकर इसका सेवन कीजिए. इस वक्‍त कोविड-19 के नाम पर कई तरह के इम्‍युनिटी बूस्‍टर अचानक से उपलब्‍ध होने लगे हैं, ऐसे में इस होम मेड तरीके को अपनाएं जो कि जल्‍दी तैयार हो जाएगा और बेस्‍ट है.'


कोरोना केस: भारत ने रूस को पछाड़ा


गौरतलब है कि भारत ने रविवार को रूस को पीछे छोड़ दिया है. अब दुनिया में सबसे अधिक केस अमेरिका में हैं. दुनिया के इस सुपरपावर नेशन में 29 लाख से ज्यादा केस हैं. अमेरिका के बाद ब्राजील, भारत और रूस का नंबर आता है. ब्राजील में 15 लाख से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. अमेरिका में भारत से चार गुना से ज्यादा केस हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading