मां मलाइका अरोड़ा की ही तरह फिटनेस को लेकर क्रेजी हैं उनके बेटे अरहान, योग को भी देते हैं महत्व

मां अरहान खान और पापा अरबाज खान के साथ मलाइका अरोड़ा. (फाइल फोटो)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की ही तरह उनका बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) भी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस है. इस बात की जानकारी खुद मलाइका अरोड़ा ने दी है. उनका कहना है कि उनका बेटा अरहान उस उम्र में है, जहां वह फिटनेस के लिए 'जुनूनी' है.

  • Share this:
    मुंबईः मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सीरियस हैं, इस बात से सभी वाकिफ हैं. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट भी उनके योग और एक्सरसाइजिंग वीडियोज और तस्वीरों से भरा हुआ है. मलाइका अपने फैंस को भी हमेशा फिटनेस को लेकर टिप्स देती रहती हैं. हालांकि, उनकी ही तरह उनका बेटा अरहान खान (Arhaan Khan) भी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस है. इस बात की जानकारी खुद मलाइका अरोड़ा ने दी है. उनका कहना है कि उनका बेटा अरहान उस उम्र में है, जहां वह फिटनेस के लिए 'जुनूनी' है.

    एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान के फिटनेस को लेकर जुनून के बारे में बात करते हुए कहा कि फिटनेस के अलावा वह अरहान को योगाभ्यास के लिए भी प्रोत्साहित करती हैं. एक लीडिंग डेली से बात करते हुए मलाइका कहती हैं - 'जी हां, वह फिटनेस को लेकर काफी सीरियस है. वह उस उम्र में है जहां वह जिम जाना चाहता है और मसल्स बनाना चाहता है, लेकिन वह योग का महत्व भी जानता है. क्योंकि मैं उसे हमेशा योग के महत्व के बारे में बताती रहती हूं.'

    malaika arora, arhaan khan
    (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@malaikaaroraofficial)


    वह आगे कहती हैं- 'वह योग को भी धीरे-धीरे अपने वर्कआउट रूटीन में शामिल कर रहा है. क्योंकि मैं उसे कहती रहती हूं कि थोड़ा योग भी करना होगा, जिससे उसका शरीर लचीला होगा. योग उसकी दिनचर्या का हिस्सा है. वह फिट रहने को लेकर काफी जुनूनी है. जिसे लेकर मैं भी काफी खुश हूं.' अरहान मलाइका और उनके पूर्व पति, अभिनेता-निर्माता अरबाज खान के बेटे हैं, जिनकी उम्र 18 साल है. मलाइका ने अरबाज खान से शादी के दो साल बाद अपने बेटे को जन्म दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.