होम /न्यूज /मनोरंजन /Moving In With Malaika: अरहान संग शूटिंग के लिए बेताब हैं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- 'बहुत सी चीजें हैं...बात करना'

Moving In With Malaika: अरहान संग शूटिंग के लिए बेताब हैं मलाइका अरोड़ा, बोलीं- 'बहुत सी चीजें हैं...बात करना'

'मूविंग इन विद मलाइका' 5 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है. (फोटो साभार-instagram @
malaikaaroraofficial)

'मूविंग इन विद मलाइका' 5 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है. (फोटो साभार-instagram @ malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ (Movi ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली- मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने नए शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’  (Moving In With Malaika) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें कि इस शो मलाइका अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. वह इसके जरिए अपनी जिंदगी के अनदेखे पहलू की झलक साझा करने वाली हैं. हाल ही में News18 के साथ खास बातचीत के दौरान मलाइका ने शो से जुड़े कई सारे खुलासे किए हैं. मलाइका के मुताबिक शो में ऑडियंस को उनका नया अवतार देखने को मिलेगा. 16 एपिसोड की सीरीज  ‘मूविंग इन विद मलाइका’  5 दिसंबर से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए एकदम तैयार है.

‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर अपने विचार साझा करते हुए मलाइका अरोड़ा ने बताया कि यह बिल्कुल नए तरह का शो है. उन्होंने इससे पहले कभी इस तरह का कोई रियलिटी शो नहीं किया है. उन्होंने आगे बताया कि उन्हें जिंदगी में एंटरटेनमेंट चाहिए था और वह चाहती थीं कि कोई उनके साथ रहे. इस बारे में विचार करने के दौरान उन्हें शो का आइडिया आया.

बातचीत में मलाइका ने कहा,  “ये अच्छा आइडिया था और हम सब ने इस पर काफी मेहनत की है. मैं रियलिटी शो की जज रह चुकी हूं लेकिन कभी किसी रियलिटी शो में हिस्सा नहीं लिया.  इसलिए कुछ नया करना चाहती थी”.

शो के बारे में आगे बताते हुए मलाइका कहती हैं कि ‘मूविंग इन विद मलाइका’ फॉलो रियलिटी शो नहीं है. इस शो की पहले से कोई स्क्रिप्ट भी नहीं है और न ही 24 घंटे कोई कैमरा उन्हें फॉलो करेगा. शो पर मलाइका अरोड़ा की असल जिंदगी की झलक देखने को मिलेगी. ‘मूविंग इन विद मलाइका’ 16 एपिसोड की सीरीज है. हर हफ्ते इसका एक एपिसोड रिलीज होगा.

मलाइका के मुताबिक उनके बेटे अरहान खान उनके शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर खासा उत्साहित हैं. वह शो के बारे में जानना चाहते थे कि शो कैसा होने वाला है और इसका कॉन्सेप्ट क्या है. मलाइका के बेटे अरहान खान भी इस शो का हिस्सा होने वाले हैं. मलाइका कहती हैं कि वह अरहान के साथ शूटिंग करने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल अरहान विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं, मलाइका को उनके इंडिया आने का बेसब्री से इंतजार है.

शो में दिखेगा मलाइका का इमोशनल अवतार-
शो के इमोशनल एंगल के बारे में बताते हुए ये एक्ट्रेस कहती हैं “बेशक, मेरे दिल के करीब बहुत सी चीजें हैं जिनके बारे में मैं बात करने जा रही हूं. चाहे वह ट्रोलिंग हो, या आपकी चॉइस हो. बहुत सी चीजें थीं जिन्हें संबोधित करने का हमें कभी मौका नहीं मिलता था, मैं उन सब चीजों के बारे में खुलकर बात करना चाहती हूं. मैं इन सभी विषयों पर मजेदार तरीके से बात करना चाहती हूं.”

Tags: Arbaaz khan, Entertainment news., Malaika arora

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें